मोटोरोला g45 5G की वो पांच खूबियां जो आपको आ सकती हैं पसंद

मोटोरोला ने अपने भारतीय ग्राहकों के लिए 10 हजार रुपये से कम की शुरुआती कीमत पर एक बजट फोन Moto G45 5G लॉन्च किया है। इस फोन की पहली सेल 28 अगस्त को दोपहर 12 बजे फ्लिपकार्ट पर लाइव हो रही है। फोन को कंपनी वीगन लेदर फिनिश और अलग-अलग कलर फुल ऑप्शन Viva Magenta Brilliant Blue Brilliant Green के साथ लाती है।

, नई दिल्ली। मोटोरोला ने अपने ग्राहकों के लिए हाल ही में 10 हजार रुपये से कम की शुरुआती कीमत पर एक बजट फोन Moto G45 5G लॉन्च किया है। इस फोन की पहली सेल 28 अगस्त को दोपहर 12 बजे फ्लिपकार्ट पर लाइव हो रही है। अगर आप भी एक बजट फोन खरीदना चाह रहे हैं तो मोटोरोला की नई पेशकश पसंद आ सकती है। इस आर्टिकल में Moto G45 5G फोन को खरीदे जाने की पांच वजहें बता रहे हैं-

क्यों खरीदें Moto G45 5G फोन

फास्ट प्रोसेसर वाला फास्ट फोन
मोटोरोला के इस फोन को कंपनी Snapdragon 6s Gen 3 octa-core प्रोसेसर के साथ लाती है। फोन LPDDR4X मेमोरी टाइप के साथ आता है। अगर आपको एक ऐसे बजट फोन की जरूरत है जो गेमिंग, स्मूद मल्टिटास्किंग को लेकर फास्ट हो तो मोटोरोला का न्यूली लॉन्च फोन आपको पसंद आ सकता है।

कलरफुल वीगन लेदर डिजाइन और हल्का फोन
अगर आप एक ऐसा फोन पसंद करते हैं तो जो कलरफुल हो तो मोटोरोला फोन को चेक किया जा सकता है। अच्छी बात ये है कि moto g45 5G फोन वीगन लेदर फिनिश और अलग-अलग कलर फुल ऑप्शन Viva Magenta, Brilliant Blue, Brilliant Green के साथ आता है। फोन स्लिम, स्लीक और हाथ में एक मजबूत पकड़ के साथ आता है। फोन 183 g वजन और 8 mm थिकनेस के साथ आता है।

एडवांस 50MP क्वाड पिक्सल कैमरा फोन
अगर आपको फोटोज क्लिक करने का शौक है तो मोटोरोला का फोन पसंद आ सकता है। कंपनी का कहना है कि यह फोन एडवांस 50MP क्वाड पिक्सल कैमरा के साथ आता है। आप फोन से इंस्टा-रेडी पिक्चर्स क्लिक कर सकते हैं। फोन सेल्फी के लिए 16MP फ्रंट कैमरा के साथ आता है।

क्रिस्टल क्लियर ऑडियो एक्सपीरियंस
अगर आप म्यूजिक सुनने के शौकीन हैं तो मोटोरोला फोन चुना जा सकता है। फोन Dolby Atmos और डुअल स्टीरियो स्पीकर के साथ आता है। क्रिस्टल क्लियर ऑडियो एक्सपीरियंस के लिए मोटोरोला फोन Hi-Res ऑडियो के साथ आता है। फोन रिच बेस, वाइब्रेंट वोकल्स और एनहान्स्ड क्लैरिटी को लेकर पसंद आ सकता है।

बड़ी बैटरी और टर्बोपावर चार्ज
moto g45 5G फोन को कंपनी 5000mAh की पावरफुल बैटरी के साथ लाया गया है। फोन के जरिए लंबे समय तक दोस्तों के साथ वीडियो चैट, फेवरेट सीरीज को बिंज वॉच कर सकते हैं। फोन की बैटरी को 20W TurboPower charger से दोबारा जल्दी से चार्ज किया जा सकेगा।

moto g45 5G फोन की कीमत
4GB+128GB वेरिएंट को 10,999 रुपये में लॉन्च किया गया है।
8GB+128GB वेरिएंट को 12,999 रुपये में लॉन्च किया गया है।
सेल में फोन को 1000 रुपये के डिस्काउंट के बाद 9,999 रुपये शुरुआती कीमत पर खरीदा जा सकेगा।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com