मोटोरोला ला रहा सॉलिड स्मार्टफोन

मोटोरोला वर्ल्ड स्लिमेस्ट मिलिट्री-ग्रेड सर्टिफाइड फोन को भारत में लॉन्च कर रहा है। कंपनी ने एक स्माॉल टीजर वीडियो के साथ कैप्शन जारी किया है “Do You Dare to Be Bold” यानी क्या आप बोल्ड बनने की हिम्मत रखते हैं। एक दूसरे टीजर वीडियो में कंपनी ने फोन को टीज करने के साथ कैप्शन दिया है The Bold journey begin soon यानी एक बोल्ड जर्नी बहुत जल्द शुरू होगी।

मोटोरोला अपने ग्राहकों के लिए Mororola Razr 50 Ultra के बाद एक नया फोन लाने जा रहा है। कंपनी ने अपने ऑफिशियल एक्स हैंडल पर इस नए फोन को लेकर एक फ्रेश टीजर जारी किया है। माना जा रहा है कि मोटोरोला वर्ल्ड स्लिमेस्ट मिलिट्री-ग्रेड सर्टिफाइड फोन को भारत में लॉन्च कर रहा है।

कंपनी ने एक स्माॉल टीजर वीडियो के साथ कैप्शन जारी किया है, “Do You Dare to Be Bold” यानी क्या आप बोल्ड बनने की हिम्मत रखते हैं। एक दूसरे टीजर वीडियो में कंपनी ने फोन को टीज करने के साथ कैप्शन दिया है, The Bold journey begin soon यानी एक बोल्ड जर्नी बहुत जल्द शुरू होगी। इसी के साथ मोटोरोला कंफर्म कर चुका है कि अपकमिंग स्मार्टफोन MIL-810 सर्टिफिकेट के साथ लाया जा रहा है।

किन खूबियों के साथ आ रहा मोटोरोला का नया फोन
मोटोरोला के नए फोन को लेकर एक्सिडेंटल ड्रॉप के साथ फोन टूटने-फूटने का डर नहीं होगा। इसी तरह फोन MIL-810 सर्टिफिकेट के साथ लाए जाने का मतलब होगा कि डिवाइस एक्स्ट्रीम कोल्ड, ह्यूमिडिटी और हीट को लेकर भी बेहतर काम करेगा। कंपनी जानकारी दे चुकी है कि अपकमिंग फोन को ऑनलाइन शॉपिंग वेबसाइट फ्लिपकार्ट से खरीदा जा सकेगा।

मल्टीपल ऑनलाइन रिपोर्ट की मानें तो मोटोरोला अपने भारतीय ग्राहकों के लिए स्लीमेस्ट स्मार्टाफोन के रूप में Motorola Edge 50 Neo को लॉन्च कर सकता है। अपकमिंग स्मार्टफोन को पानी और धूल-मिट्टी से बचाव के लिए IP68 रेटिंग के साथ लाया जा सकता है। मोटोरोला का नया फोन 8.1mm थिकनेस के साथ अपने यूजर्स को लुभा सकता है।

Motorola Edge 50 Neo के स्पेक्स (संभावित)

Motorola Edge 50 Neo को MediaTek Dimensity 7300 चिपसेट के साथ लाया जा सकता है।
Edge 50 Neo को कंपनी 6.4-inch pOLED display के साथ ला सकती है।
मोटोरोला फोन 256GB इंटरनल स्टोरेज के साथ एंट्री ले सकता है।
मोटोरोला का नया फोन 50MP मेन 13MP सेकेंडरी कैमरा और 10MP फ्रंट शूटर के साथ आ सकता है।
मोटोरोला के इस फोन को 4,310 mAh बैटरी के साथ लाए जाने की उम्मीद की जा रही है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com