मेदांता अस्पताल: हरियाणा के CM मनोहरलाल खट्टर की तबियत में हुआ सुधार आज फिर होगा कोरोना टेस्ट

हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहरलाल खट्टर को कोरोना वायरस से संक्रमित होने के बाद गुरुग्राम के मेदांता अस्पताल में भर्ती कराया गया है. सीएम खट्टर की तबीयत में सुधार हो रहा है. अस्पताल की ओर से जारी मनोहरलाल खट्टर की मेडिकल बुलेटिन के मुताबिक वे अपने सभी दैनिक काम कर रहे हैं. सीएम खट्टर का 31 अगस्त को भी कोरोना टेस्ट कराया जाएगा.

सीएम खट्टर को 25 अगस्त के दिन कोरोना वायरस से संक्रमण की पुष्टि होने के बाद मेदांता अस्पताल में भर्ती कराया गया था. मेदांता अस्पताल में ही हरियाणा विधानसभा के स्पीकर ज्ञान चंद गुप्ता, विधायक हरविंदर कल्याण, मंत्री रणजीत सिंह चौटाला भी उपचार के लिए भर्ती हैं. मेदांता अस्पताल में कई अन्य बड़े नेता भी कोरोना वायरस का उपचार करा रहे हैं.

श्रीराम जन्मभूमि न्यास के अध्यक्ष महंत नृत्य गोपाल दास का उपचार भी मेदांता अस्पताल में ही चल रहा है. केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत और उत्तर प्रदेश पंचायती राज मंत्री भूपिंदर सिंह भी भर्ती हैं.

झारखंड के तीन बार मुख्यमंत्री रहे राज्यसभा सांसद शिबू सोरेन का उपचार भी मेदांता अस्पताल में ही चल रहा है. शिबू सोरेन झारखंड के मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन के पिता हैं.

बता दें कि पंजाब मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह के साथ मीटिंग के दौरान मनोहरलाल खट्टर केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत के संपर्क में आए थे.

हरियाणा के एक सांसद ने भी खट्टर से मुलाकात की थी. बाद में सांसद के भी कोरोना संक्रमित होने की पुष्टि हुई थी. इसके बाद सीएम खट्टर ने खुद को आइसोलेट कर लिया था. सीएम ने कोरोना टेस्ट कराया तो रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी. इसके बाद सीएम उपचार के लिए मेदांता अस्पताल में भर्ती हुए थे.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com