मुख्यमंत्री मोहन यादव के पिता के निधन पर कमलनाथ पहुंचे सीएम हाउस

पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ शुक्रवार को भोपाल स्थित मुख्यमंत्री आवास पहुंचे, जहां उन्होंने मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव से मुलाकात कर उनके पिता के निधन पर शोक संवेदना प्रकट की।

पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव के पिता पूनमचंद यादव के निधन पर शोक व्यक्त करने भोपाल स्थित मुख्यमंत्री आवास पहुंचे। कमलनाथ ने मुख्यमंत्री से मिलकर उनके पिता के निधन पर गहरी संवेदना प्रकट की। पूनमचंद यादव का उज्जैन में 100 वर्ष की आयु में लंबी बीमारी के बाद निधन हो गया था।

पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ शुक्रवार को मुख्यमंत्री आवास पहुंचे, जहां उन्होंने मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव से मुलाकात कर उनके पिता के निधन पर शोक संवेदना प्रकट की। बता दें कि पिता के निधन के बाद शुक्रवार को ही मुख्यमंत्री मोहन यादव उज्जैन से भोपाल लौटे हैं, जहां उनके सरकारी आवास पर शोक व्यक्त करने के लिए विभिन्न जनप्रतिनिधि और नेता आ रहे हैं। कमलनाथ ने इस दुखद घड़ी में मुख्यमंत्री और उनके परिवार को सांत्वना दी और दिवंगत आत्मा की शांति के लिए प्रार्थना की। इस दौरान अन्य वरिष्ठ नेताओं और अधिकारियों ने भी मुख्यमंत्री से मिलकर संवेदना व्यक्त की।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com