Sunday , 14 August 2022

महाराजपुर में 35 वर्षीय युवक ने छह साल की मासूम के साथ किया दुष्कर्म, हालत देख सन्न रह गए घरवाले

Loading...

महाराजपुर में 35 वर्षीय युवक ने छह साल की मासूम को अपनी हवस का शिकार बना डाला। घर के बाहर खेल रही बच्ची को बगीचे से आम दिलाने के बहाने ले जाकर दुष्कर्म किया और झोपड़ी में छोड़कर फरार हो गया। रोने की आवाज सुनकर मौके पर पहुंचे स्वजन बेटी की हालत देखकर सन्न रह गए।पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर आरोपित को गिरफ्तार कर लिया है। एसपी आउटर ने कठोर कार्रवाई के निर्देश दिए हैं।

महाराजपुर के गांव में घर के बाहर खेलते समय मजदूर की छह साल की बेटी अचानक गायब हो गई।काफी देर तक मासूम के न दिखने पर स्वजन ने गांव व आसपास खोजा लेकिन कुछ पता नहीं चला।बच्ची के गायब होने की सूचना पर स्वजन के साथ ग्रामीण भी खोजबीन में जुट गए।लोग तलाशते हुए खेतों की तरफ गए तो मासूम के रोने की आवाजें सुन सभी उस तरफ भागे।खेत में झोपड़ी के पास मासूम की हालत देखकर सभी को समझते देर न लगी।पूछताछ में बच्ची ने गांव के ही 35 वर्षीय धीरज सोनकर का नाम लिया और आपबीती स्वजन को बताई।

Loading...

पुलिस ने आरोपित धीरज सोनकर के खिलाफ दुष्कर्म का मुकदमा दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया है।बुधवार दोपहर एसपी कानपुर आउटर तेज स्वरूप सिंह ने घटनास्थल का निरीक्षण कर बच्ची के माता – पिता से बात की।आरोपित के खिलाफ कठोर कार्रवाई का आश्वासन दिया। थाना प्रभारी महाराजपुर सतीश राठौर ने बताया कि बच्ची से दुष्कर्म के आरोपित को गिरफ्तार कर लिया गया।आरोपित प्रयागराज का रहने वाला है।गांव में एक व्यक्ति के खेतों की देखरेख करता था।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com