मलावी के उपराष्ट्रपति को ले जा रहा विमान लापता, तलाश जारी

 राष्ट्रपति कार्यालय ने कहा कि मलावी के उपराष्ट्रपति और नौ अन्य लोगों को ले जा रहा एक सैन्य विमान सोमवार को लापता हो गया और उसकी तलाश की जा रही है। विमान के रडार से गायब हो जाने के बाद से उससे संपर्क करने के सभी प्रयास अब तक विफल रहे हैं। हालांकि खोज अभियान जारी है।

मलावी के उपराष्ट्रपति और नौ अन्य लोगों को लेकर जा रहा सैन्य विमान सोमवार को लापता हो गया। विमान की तलाश जारी है। मलावी के राष्ट्रपति लाजरस चकवेरा के कार्यालय ने बताया, उपराष्ट्रपति साउलोस चिलिमा और अन्य लोगों को लेकर विमान ने राजधानी लिलोंग्वे से स्थानीय समय अनुसार सुबह 09:17 बजे उड़ान भरी थी।

विमान को लगभग 45 मिनट बाद 370 किलोमीटर दूर म्जुजू अंतरराष्ट्रीय हवाईअड्डे पर उतरना था, लेकिन विमान के रडार से गायब होने के बाद से विमानन अधिकारियों का अब तक विमान से संपर्क नहीं हो सका है। चकवेरा ने तलाशी अभियान का आदेश दिया है तथा बहामास की अपनी यात्रा रद कर दी है।

राष्ट्रपति कार्यालय ने कहा कि मलावी के उपराष्ट्रपति और नौ अन्य लोगों को ले जा रहा एक सैन्य विमान सोमवार को लापता हो गया और उसकी तलाश की जा रही है। विमान के रडार से गायब हो जाने के बाद से उससे संपर्क करने के सभी प्रयास अब तक विफल रहे हैं। हालांकि राष्ट्रपति ने राष्ट्रीय और स्थानीय अधिकारियों को विमान के ठिकाने का पता लगाने के लिए तत्काल खोज अभियान चलाने का आदेश दिया है। 

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com