ममता सरकार ने बंगाल के कल्चर को खत्म कर दिया, जनता बदलाव चाहती है : जेपी नड्डा

भारतीय जनता पार्टी के अध्यक्ष जेपी नड्डा आज फिर पश्चिम बंगाल के दौरे पर हैं. यहां उन्होंने तारापीठ में बीजेपी की परिवर्तन यात्रा को हरी झंडी दिखाई, साथ ही ममता सरकार पर जमकर निशाना साधा. जेपी नड्डा ने आरोप लगाया कि बंगाल में लोगों की आवाज को दबाया जा रहा है, बीजेपी आएगी तो यहां पर विकास के काम को आगे बढ़ाएगी.

ममता बनर्जी पर निशाना साधते हुए जेपी नड्डा ने कहा कि ममता जो को न मां की चिंता है, न माटी से प्यार है और न ही मानुष की चिंता है, उनको केवल तानाशाही से मतलब है.

बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा ने कहा कि यहां की जमीन के श्यामा प्रसाद मुखर्जी ने बंगाल को लेकर लड़ाई लड़ी, कश्मीर को लेकर लड़ाई लड़ी और मोदी सरकार उनके सपने को पूरा कर रही है.

टीएमसी पर निशाना साधते हुए जेपी नड्डा ने कहा कि ममता सरकार ने बंगाल के कल्चर को खत्म कर दिया. टीएमसी लगातार बंगाल को बर्बाद करने में जुटी है, लेकिन अब जनता बदलाव चाहती है. जेपी नड्डा ने कहा कि पीएम जब भी आए हैं, खाली हाथ नहीं आए हैं उन्होंने यहां प्रोजेक्ट की शुरुआत की है. 

बीजेपी अध्यक्ष ने कहा कि पीएम मोदी के दिल में बंगाल के लिए स्पेशल जगह है. जेपी नड्डा बोले कि टीएमसी की ओर से जिस तरह की भाषा का प्रयोग हो रहा है, वो बंगाल का कल्चर नहीं है. यही कारण रहा कि टीएमसी के कई साथी उन्हें छोड़कर जा रहे हैं. 

जेपी नड्डा ने आरोप लगाया कि ममता सरकार सिर्फ केंद्र की योजनाओं के नाम बदल रही हैं, लेकिन पीएम मोदी लोगों के दिल में बसे हैं. बीजेपी अध्यक्ष ने कहा कि बंगाल में आज फ्रीडम ऑफ स्पीच नहीं बची है, लोगों की आवाज को दबाया जा रहा है.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com