मध्य प्रदेश: 27 सितंबर को सागर में रीजनल इंडस्ट्रियल कॉन्क्लेव

कलेक्टर संदीप जीआर ने सभी अधिकारियों के साथ व्यवस्थाओं को लेकर पुलिस लाइन, पीटीसी ग्राउंड का अवलोकन किया और आवश्यक निर्देश दिए। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव के मुख्य आतिथ्य में आयोजित होने वाले इस महत्वाकांक्षी कार्यक्रम की सफलता के लिए सभी अधिकारी अपने-अपने दायित्वों का पूर्ण तत्परता के साथ निर्वहन करें।

मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव ने विगत दिनों एक कार्यक्रम के दौरान ग्वालियर और सागर में रीजनल इंडस्ट्रियल कॉन्क्लेव आयोजित करने की घोषणा की थी। इसी क्रम में सागर जिले में आगामी 27 सितंबर को पहला रीजनल इंडस्ट्रियल कॉन्क्लेव आयोजित किया जाएगा। सागर के विकास और औद्योगिक इकाइयों की स्थापना एवं निवेश की दृष्टि से यह सागर जिले के लिए बड़ी सौगात होगी।

कलेक्टर संदीप जीआर ने शुक्रवार को इस संबंध में रीजनल इंडस्ट्रियल कॉन्क्लेव के स्थल चयन और अन्य तैयारियों को लेकर कार्यक्रम स्थल का निरीक्षण किया। साथ ही संबंधित अधिकारियों को आवश्यक निर्देश दिए। इस दौरान उन्होंने कहा कि कार्यक्रम स्थल में सभी आवश्यक व्यवस्थाएं सुनिश्चित की जाएं। उन्होंने कहा कि यह भी सुनिश्चित करें कि कॉन्क्लेव में भाग लेने वाले किसी भी व्यक्ति को किसी प्रकार की असुविधा न हो।

उन्होंने कार्यक्रम के उद्घाटन सत्र, विभिन्न सेक्टोरल सेशन, वन-टू-वन मीटिंग, प्रदर्शनी, बायर-सेलर मीट, सांस्कृतिक कार्यक्रम, मीडिया कवरेज, स्वागत सत्कार और भोजन आदि के संबंध में आवश्यक निर्देश दिए। उन्होंने विस्तृत चर्चा करते हुए संपूर्ण कार्यक्रम के लेआउट की भी जानकारी ली। इस दौरान पुलिस अधीक्षक विकास शाहवाल, नगर निगम कमिश्नर राजकुमार खत्री, अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक लोकेश सिन्हा, सिटी मजिस्ट्रेट श्रीमती जूही गर्ग, उद्योग विभाग के अधिकारी सहित सभी संबंधित जिला अधिकारी भी मौजूद थे।

कलेक्टर संदीप जीआर ने सभी अधिकारियों के साथ व्यवस्थाओं को लेकर पुलिस लाइन, पीटीसी ग्राउंड का अवलोकन किया और आवश्यक निर्देश दिए। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव के मुख्य आतिथ्य में आयोजित होने वाले इस महत्वाकांक्षी कार्यक्रम की सफलता के लिए सभी अधिकारी अपने-अपने दायित्वों का पूर्ण तत्परता के साथ निर्वहन करें। इसमें किसी भी प्रकार की लापरवाही बर्दाश्त नहीं की जाएगी। उन्होंने एमपीआईडीसी के अधिकारियों से कहा कि वे कार्यक्रम की ब्रांडिंग और व्यवस्थाओं से संबंधित आवश्यक कार्य योजना बनाकर कार्य करें।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com