Saturday , 4 December 2021

भारतीय युवती तारिषी का शव आज भारत लाया जाएगा

नई दिल्ली : बांग्लादेश की राजधानी ढाका में हुए आतंकी हमले में मारी गई भारतीय युवती तारिषी का शव आज भारत लाया जाएगा। तारिtarishi-jain-dhaka_02_07_2016षी के गृह जिले फरीदाबाद में उसे मोमबती जलाकर श्रद्धांजलि दी गई। खबरों के मुताबिक, आज दोपहर तक तारिषी का शव भारत पहुंचेगा। इसके बाद गुड़गांव में उसका अंतिम संस्कार किया जाएगा।

ढाका के एक रेस्टोरेंट में हुए आतंकी हमले में मारी गई तारिषी की मौत से न केवल उनका परिवार बल्कि मोहल्ले वाले भी हैरानी में है। रविवार को फरीजाबाद में कैंडिल मार्च निकाला गया। शनिवार को उच्च सुरक्षा वाले राजनयिक क्षेत्र के प्रसिद्ध रेस्टोरेंट में हुए हमले में आतंकी संगठन आईएसआईएस ने हमला बोल कर 20 बंधकों की हत्या कर दी थी।

मरने वालों में विदेशी नागरिकों के साथ-साथ एक भारतीय लड़की भी थी। तारिषी अमेरिका में पढ़ाई करती है, वो ठुट्टियां बिताने के लिए ढाका गई थी। ढाका में उसके पिता का कपड़ों का बिजनेस है। विदेश मंत्री सुषमा स्वारज ने ट्विट कर तारिषी की हत्या की जनाकारी दी। बांग्लादेश में भारतीय उच्चायुक्त हर्ष वर्धन श्रींगला के मुताबिक ढाका हमले के दौरान एक भारतीय नागरिक बाल बाल बच गया। दरअसल वो हमले के वक्त रेस्टोरेंट से निकलने में कामयाब रहा।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com