भारतीय टीम: पूर्व मैनेजर सुनील सुब्रमण्यम ने बीसीसीआई पर लगाया गंभीर आरोप

भारतीय टीम का वेस्टइंडीज दौरा काफी सफल रहा। टीम इंडिया ने मेजबान टीम को तीनों सीरीज में शिकस्त दी थी। मगर टीम इस दौरे पर एक विवाद में भी फंस गई। टीम के एक सदस्य पर एंटीगा के एक होटल की हाउसकीपिंग कर्मचारी से बदतमीजी का आरोप लगा है। हालांकि बोर्ड ने अपने जांच में इस तरह के आरोप को गलत पाया है।

अब इस मामले में एक नया मोड़ आया है। भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व मैनेजर सुनील सुब्रमण्यम अब दावा किया है कि वेस्टइंडीज के दौरे पर टीम इंडिया के एक सपोर्ट स्टाफ ने एंटीगा के एक होटल की हाउसकीपिंग कर्मचारी से बदतमीजी की थी।

ये घटना भारत व वेस्टइंडीज के बीच एंटीगा टेस्ट मैच के दौरान घटी थी। इस मामले की जांच वहां की पुलिस ने की थी। आरोप लगाया की बीसीसीआई ने इस मामले को दबा दिया और आरोपी स्टाफ पर कोई कार्रवाई नहीं की गई।

वो शख्स अब भी टीम इंडिया के सपोर्ट स्टाफ का हिस्सा है। भारतीय टीम के पूर्व मैनेजर सुनील सुब्रमण्यम का कार्यकाल वेस्टइंडीज दौरे के बाद खत्म हो गया था। उस दौरे के दौरान उन पर भी भारतीय दूतावास से मिले निर्देश को नहीं मानने के आरोप लगे थे। सुनील ने इस घटना की जानकारी 25 सितंबर को बोर्ड के प्रशासकों की समिति को ईमेल के द्वारा दी थी।

उन्होंने अपने मेल में हाउसकीपिंग स्टाफ के साथ हुए घटना का जिक्र किया था और लिखा था कि जांच में जो बात सामने आई थी उसके मुताबिक आरोपी शख्स टीम इंडिया का सपोर्ट स्टाफ का सदस्य ही था। बाद में उन्होंने एक और मेल लिखा था जिसमें पहले वाली बात पर ध्यान नहीं देने को कहा गया था।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com