भारतीय कंपनी सचिव संस्थान में एग्जीक्यूटिव के पदों पर निकली भर्ती

इंस्टीट्यूट ऑफ कंपनी सेक्रेटरीज ऑफ इंडिया (ICSI) की ओर से सीआरसी एग्जीक्यूटिव के रिक्त पदों को भरने के लिए भर्ती निकाली गयी है। इस भर्ती के लिए आवेदन प्रक्रिया शुरू की जा चुकी है। ऐसे में जो भी उम्मीदवार इस भर्ती के लिए योग्यता पूरी करते हैं वे ICSI की ऑफिशियल वेबसाइट www.icsi.in पर जाकर फॉर्म भर सकते हैं।

इस भर्ती में शामिल होने के लिए आवेदन की अंतिम तिथि 31 जनवरी 2024 निर्धारित है। इसलिए अभ्यर्थी निर्धारित तिथियों में आवेदन प्रक्रिया पूर्ण कर लें, तय तिथि के बाद किसी भी प्रकार से फॉर्म स्वीकार नहीं किये जाएंगे।

 क्या होनी चाहिए योग्यता

इस भर्ती में भाग लेने के लिए उम्मीदवार का द इंडियन इंस्टीट्यूट ऑफ कंपनी सेक्रेटरीज ऑफ इंडिया का मेंबर होना चाहिए और साथ ही पोस्ट क्वॉलिफिकेशन के बाद एक या दो वर्ष का अनुभव होना चाहिए। इसके साथ ही अभ्यर्थी की आयु 31 साल से ज्यादा नहीं होनी चाहिए। आयु की गणना 1 जनवरी 2024 को ध्यान में रखकर की जाएगी।

कैसे कर सकते हैं आवेदन

  • आवेदन करने के लिए सबसे पहले आधिकारिक वेबसाइट पर जाएं।
  • वेबसाइट के होम पेज पर करियर बटन पर क्लिक करें।
  • इसके बाद भर्ती से संबंधित लिंक “Advertisement for CRC Executives (on contract) at Manesar” पर क्लिक करें।
  • अब अगले पेज पर आपको Apply लिंक पर क्लिक करके आवेदन प्रक्रिया पूर्ण करनी है।
  • अंत में फॉर्म सबमिट करने के बाद उसका प्रिंटआउट अवश्य निकाल लें।

कितना मिलेगा वेतन

इस भर्ती के माध्यम से सीआरसी एग्जीक्यूटिव के 30 पदों पर नियुक्तियां की जाएंगी। इस पद पर चयनित होने वाले उम्मीदवार को पहले साल 40 हजार, दूसरे साल 45 हजार एवं तीसरे साल 50 हजार रुपये प्रतिमाह प्रदान किया जाएगा। अभ्यर्थी ध्यान रखें की इस पद पर चयन कॉन्ट्रैक्ट के आधार पर किया जायेगा जो आपके प्रदर्शन के आधार पर एक्सटेंड किया जा सकता है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com