भाजपा बंगाल की संस्कृति को नष्ट करने के लिए यूपी से गुंडे ला रही है : CM ममता बनर्जी

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने बुधवार को विष्णुपुर में एक चुनावी जनसभा को संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी व भाजपा पर जमकर निशाना साधा। ममता ने पीएम मोदी को ‘झूठा’ बताया। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जैसा ‘झूठा’ कहीं नही देखा। यही नहीं, ममता ने यह भी कहा कि भाजपा बंगाल में यूपी से ‘तिलकधारी गुंडे’ बुला रही है।

रैली के दौरान ममता ने कहा, ‘मैं प्रधानमंत्री की कुर्सी का बहुत सम्मान करती थी, मुझे नहीं पता था कि वह ऐसे हैं। मैंने पीएम मोदी जैसा झूठा नहीं देखा। यह कहते हुए अफसोस हो रहा है कि नरेंद्र मोदी झूठ बोलते हैं। कौन हैं गुंडे? आज भाजपा की प्रताड़ना के कारण यूपी में आईपीएस अधिकारी अपनी नौकरी छोड़ रहे हैं।’

यहीं नहीं, दीदी ने यह भी आरोप लगाया कि भाजपा बंगाल की संस्कृति को नष्ट करने के लिए उत्तर प्रदेश से गुंडे ला रही है। उन्होंने कहा कि किसान एक साल से अधिक समय से सड़कों पर हैं। यह पीएम मोदी, अमित शाह और अडानी के तीन सिंडिकेट्स के कारण हैं। अडानी सारा पैसा और उत्पाद लूट लेंगे, केवल मोदी, शाह और अडानी को खाना मिलेगा। बाकी लोग केवल आंसू बहाएंगे।

ममता ने कहा कि, पीएम मोदी ने सभी को 15 लाख रुपये देने का वादा किया था। क्या उन्होंने किसी को कुछ दिया? अब 15 लाख रुपये नहीं तो भाजपा को वोट भी नहीं। दीदी ने कहा, ‘भाजपा ने कहा कि बेटी पढ़ाओ बेटी बचाओ, फिर भी वे एक भी रुपया खर्च नहीं कर सके। हमारी सरकार लड़कियों को 1000-2500 रुपये की छात्रवृत्ति दे रही है।’

बता दें कि बंगाल में 294 विधानसभा सीटों के लिए आठ चरणों में मतदान होना है। पहले चरण की वोटिंग 27 मार्च को होगी। दो मई को नतीजे आएंगे।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com