बड़ी खबर : दिन दहाड़े गोली मारकर दो बड़े नेताओं की हत्या, राजनीति जगत में छाया मातम 

देशभर में इस समय माहौल काफी खराब है, जहां एक तरफ पीएम मोदी देश के विकास के लिए कदम उठा रहे हैं वहीं विपक्ष ने पीएम मोदी के हर कदम में रोड़ा बनने का फैसला लिया है. इधर बात बॉलीवुड की करें तो वहां भी सबकुछ ठीक नहीं है, कुछ दिन पहले ही श्रीदेवी का निधन हुआ था और हाल ही में दो बड़े डायरेक्टर्स की माँ का एक ही दिन निधन हुआ है. लोग इनके गम को भुला पाते उससे पहले एक ऐसी मौत की खबर सामने आई है जिसने एक बार फिर पूरे देश को सदमें में ला दिया है.
मामला महाराष्ट्र का है जहां दिन दहाड़े बदमाशों ने एक नहीं बल्कि दो-दो बड़े नेताओं की गोली मारकर हत्या की है, उनकी मौत के बाद से ही पूरे महाराष्ट्र में डर फैसला हुआ है. मिली जानकारी के अनुसार घटना उस वक्त हुई जब अहमदनदर के खेड़गांव में दोनों नेता जा रहे थे और उन्हें अज्ञात बदमाशों ने गोली मर दी. इन दोनों नेताओं की पहचान शिवसेना डिप्टी प्रमुख संजय कोटकर और शिवसेना नेता वसंत थूबे के रूप में हुई है.
पुलिस के अनुसार मामला पुरानी आपसी रंजिश का है जिसके कारण एक दुसरे राजनितिक दल ने इन दोनों बड़े नेताओं को मार दिया है. इस घटना के बाद पुलिस ने एनसीपी विधायक संग्राम जगताप को हिरासत में लिया था और उनसे पूछताछ जारी है. आपको बता दें वहां मौजूद लोगों के अनुसार पहले दोनों नेताओं को गोली मारी गयी और फिर किसी धार वाले हथियार से गला काटा गया था.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com