Haryana PWD Minister Randeep Singh Surjewala clarifying government’s stand on charges levelled by Arvind Kejriwal during a press conference in Chandigarh on Thursday, October 11 2012. Express photo by Jasbir Malhi

बीजेपी सत्ता के घमंड में चूर: रणदीप सुरजेवाला

कांग्रेस नेता रणदीप सुरजेवाला ने देश की अर्थव्यवस्था को लेकर भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) पर निशाना साधा है. सुरजेवाला ने कहा कि देश में मंदी है, विदेशों से दाल आयात की जा रही है और कहा जा रहा है कि कुछ गलत नहीं है. सुरजेवाला ने कहा कि अर्थव्यवस्था में कुछ भी सही नहीं है, बीजेपी सत्ता के घमंड में है.

वहीं, केंद्रीय राज्यमंत्री सुरेश अंगड़ी ने अर्थव्यवस्था में सुस्ती को लेकर अजीबोगरीब बयान दिया. उन्होंने कहा कि ट्रेन और एयरपोर्ट फुल हैं, लोगों की शादियां हो रही हैं, इससे साफ पता चलता है कि देश की अर्थव्यवस्था अच्छा कर रही है.

सुरेश अंगड़ी ने कहा कि अर्थव्यवस्था हर तीन साल बाद सुस्त होती है और फिर से यह रफ्तार पकड़ लेती है. भारतीय अर्थव्यवस्था भी बहुत जल्द रफ्तार पकड़ेगी. अंगड़ी ने आगे कहा कि कुछ लोग प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की छवि बिगाड़ना चाहते हैं, इसलिए वे इस तरह की बातें कर रहे हैं.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com