बिहार में दिनदहाड़े राजद नेता को सीने में मारी गोली, हालत गंभीर

पुलिस का कहना है कि राजद नेता को एक गोली सीने के पास लगी है। उनका इलाज चल रहा है। घटना के कारणों का पता लगाया जा रहा है। कुछ लोगों से पूछताछ चल रही है। अपराधियों की तलाश में छापेमारी चल रही है।

मुंगेर में अपराधियों ने राष्ट्रीय जनता दल के वरीय नेता व प्रदेश महासचिव पंकज यादव को गोली मार दी। उनकी हालत गंभीर है। प्राइवेट हॉस्पिटल में उनका इलाज चल रहा है। बताया जा रहा है कि कासिम बाजार थाना क्षेत्र अंतर्गत हवाई अड्डा मैदान में राजद नेता आज मॉर्निंग वॉक कर रहे थे। इसी दौरान अपराधियों ने उन्हें गोली मार दी। गोली लगते ही वह बेहोश होकर जमीन पर गिर गया। घटना के बाद इलाके में हड़कंप मच गया। आसपास के लोगों की भीड़ लग गई। आननफानन में राजद नेता को अस्पताल में भर्ती करवाया गया।

अपराधियों की तलाश में छापेमारी चल रही है
इधर, सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और छानबीन में जुट गई। पुलिस का कहना है कि राजद नेता को एक गोली सीने के पास लगी है। उनका इलाज चल रहा है। घटना के कारणों का पता लगाया जा रहा है। कुछ लोगों से पूछताछ चल रही है। अपराधियों की तलाश में छापेमारी चल रही है। सदर एसडीपीओ ने बताया कि घटना किन कारणों से हुई है। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है। उन्होंने बताया कि राजद नेता को एक गोली दाहिना साइड सीने में लगा है। परिजन द्वारा फर्द बयान के आधार पर प्राथमिक दर्ज कर अपराधी की गिरफ्तारी को लेकर पुलिस छापेमारी कर रही है।

हवाई अड्डा मैदान में टहल रहे थे राजद नेता
परिजनों का कहना है कि पंकज यादव हर दिन की तरह सफियाबाद हवाई अड्डा मैदान टहल रहे थे। इस बीच पहले से घात लगाए बाइक सवार अपराधियों ने अचानक गोलियां चला दी। जान बचाने के क्रम में एक गोली उन्हें लगी है। घटना को अंजाम देने के बाद बदमाश फरार हो गए। सूचना मिलते ही सफियासराय, कासिम बाजार और कोतवाली की पुलिस पहुंची है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। सदर एसडीपीओ राजेश कुमार अस्पताल पहुंचे और राजद नेता एवं उनके परिजन से घटना के बारे में जानकारी लिया।

भाजपा प्रवक्ता बोले- तेजस्वी दुबई में मौज कर रहे
इधर, इस घटना के बाद भाजपा प्रवक्ता नीरज कुमार ने कहा कि मुंगेर की घटना दुखद है लेकिन अपराधी पकड़े जाएंगे। योगी के भय से उत्तर प्रदेश में अपराधियों का क्या हाल है ये किसी से नहीं छिपा है। यूपी में अपराधियों पर चुन चुनकर कार्रवाई हो रही है। बिहार में एनडीए सरकार भी अपराधियों पर सख्त एक्शन लेती है। हम तेजस्वी यादव की तरह गैर जिम्मेदार नहीं हैं। यहां जनता बाढ़ में डूब रही है और तेजस्वी दुबई में मौज कर रहे हैं।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com