बिहार बीजेपी के सीनियर नेता संजय पासवान ने एलजेपी अध्यक्ष चिराग पासवान पर निशाना साधा

बिहार एनडीए में सबकुछ ठीक नहीं चल रहा है. राज्य में इसी साल विधानसभा चुनाव होने हैं लेकिन एनडीए में बीजेपी और जेडीयू की सहयोगी एलजेपी के तेवर कुछ और ही बयां कर रहे हैं. अब बिहार बीजेपी के सीनियर नेता और विधान परिषद संजय पासवान ने एलजेपी के अध्यक्ष चिराग पासवान पर निशाना साधा है. चिराग पासवान ने कहा था कि कोरोना काल में बिहार में चुनाव कराना ठीक नहीं होगा.

इस पर संजय पासवान ने कहा, ‘’जो लोग इस तरह की टिप्पणी कर रहे हैं, चाहे वे हमारे सहयोगी हों या विपक्ष में, लोकतंत्र में विश्वास नहीं करते. चुनाव आयोग फैसला (चुनाव रोकने) में सक्षम है.’’ इसके साथ ही उन्होंने रामविलास पासवान को लेकर भी बयान दिया.

संजय पासवान ने कहा कि ऐसा लगता है कि यह सत्ता में बने रहने के लिए राम विलास पासवान की रणनीति और दांवपेच का हिस्सा है. हमारे वरिष्ठ नेताओं ने कहा है कि एनडीए में सब ठीक है इसलिए हम भी मानते हैं कि सब ठीक है. बीजेपी और जेडीयू बिना एलजेपी के भी सरकार में रहे हैं.

चिराग पासवान ने शुक्रवार को ट्वीट करते हुए कहा था, ‘’कोरोना के प्रकोप से बिहार ही नहीं पूरा देश प्रभावित है. कोरोना के कारण आम आदमी के साथ साथ केंद्र और बिहार सरकार का आर्थिक बजट भी प्रभावित हुआ है.

ऐसे में चुनाव से प्रदेश पर अतिरिक्त आर्थिक बोझ पड़ेगा. संसदीय बोर्ड के सभी सदस्यों ने इस विषय पर चिंता जताई है. चुनाव आयोग को भी इस विषय पर सोच कर निर्णय लेना चाहिए कहीं ऐसा ना हो की चुनाव के कारण एक बड़ी आबादी को ख़तरे में झोंक दिया जाए.

इस महामारी के बीच चुनाव होने पर पोलिंग पर्सेंटेज भी काफ़ी नीचे रह सकते है जो लोकतंत्र के लिए ठीक नहीं है.’’

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com