बिहार: जदयू के पूर्व एमएलसी के बेटे को जान से मारने की धमकी

रामपुर थानाध्यक्ष दिनेश बहादुर सिंह ने बताया कि पूर्व एमएलसी ने अज्ञात लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई है। मामले की गंभीरता को देखते हुए पुलिस जांच शुरू कर दी है।

बिहार के गया जिले में जदयू के पूर्व एमएलसी मनोरमा देवी और उनके पुत्र राकेश रंजन उर्फ राॅकी यादव को धमकी भरा पत्र स्पीड पोस्ट के माध्यम से मिला था। धमकी भरा पत्र मिलने के बाद जिले में हड़कंप मच गया। वहीं पूर्व एमएलसी मनोरमा देवी ने गया शहर के रामपुर थाना में अज्ञात लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई है। बेलागंज विधानसभा क्षेत्र खाली होने के बाद उपचुनाव को लेकर मनोरमा देवी के पुत्र रॉकी यादव अपनी दावेदारी ठोकी है। इन दिनों लगातार राॅकी यादव बेलागंज विधानसभा क्षेत्र में भ्रमण कर रहे हैं।

पटना जीपीओ से स्पीड पोस्ट के माध्यम से भेजा गया था
जान से मारने की धमकी भरा पत्र ने सभी का होश उड़ा दिया है। पूर्व एमएलसी मनोरमा देवी के एपी कॉलोनी स्थित आवास पर बीते 26 अगस्त को स्पीड पोस्ट के माध्यम से दो धमकी भरा पत्र मिला था। इसके बाद 28 अगस्त को रामपुर थाना में अज्ञात के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराया गया।

धमकी भरे पत्र में पूर्व एमएलसी मनोरमा देवी और उनके पुत्र राकेश रंजन उर्फ रॉकी यादव को जान से मारने की बात लिखी हुई थी। धमकी भरा पत्र में बड़ा धमाका कर जान मारने की बात लिखी हुई है। साथ ही पत्र में धमकी देने वाले ने लिखा है कि सभी गतिविधियों पर हमलोगों की नजर बनी हुई है। यह पत्र पटना जीपीओ से स्पीड पोस्ट के माध्यम से भेजा गया था।

अज्ञात लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई है
इसमें पटना के राजेंद्र नगर इलाके के रहने वाले सुशील कुमार का नाम से भेजा गया है। धमकी भरा पत्र मिलने के बाद पूर्व एमएलसी और पुत्र रॉकी यादव परेशान दिख रहे हैं। हालांकि, पूर्व एमएलसी मनोरमा देवी में अपने आवेदन में बताया है कि स्पीड पोस्ट संख्या EF 43191177IN एवं EF 434191185IN है।

आवास पर पदस्थापित कर्मचारी अजय शर्मा ने पत्र को रिसीव किया था। उन्होंने इसके पीछे गिरोह का संभावना जताई है। इस संबंध में रामपुर थानाध्यक्ष दिनेश बहादुर सिंह ने बताया कि पूर्व एमएलसी ने अज्ञात लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई है। मामले की गंभीरता को देखते हुए पुलिस जांच शुरू कर दी है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com