फिल्ममेकर करण जौहर ने कार्तिक आर्यन को भेजी स्पेशल आइसक्रीम

कार्तिक आर्यन अपनी फिल्मों से ज्यादा सोशल मीडिया पोस्ट को लेकर चर्चा में रहते हैं। कार्तिक सोशल मीडिया अकाउंट पर काफी एक्टिव रहते हैं और अपने फैंस से इसी के जरिए बात करते हैं।

हाल ही में कार्तिक आर्यन ने अपनी एक पोस्ट के जरिए बताया कि वो आइसक्रीम बेच रहे हैं। जिसकी कीमत दो लाख रुपये से भी ज्यादा है। कार्तिक आर्यन का ये वीडियो काफी वायरल हो रहा है।

दरअसल, कार्तिक आर्यन का यह वीडियो काफी फनी है जिसमें वो खुद मजाक करते नजर आ रहे हैं। अपने इस वीडियो के साथ कार्तिक ने लिखा हैं, मैं आइसक्रीम बेचने वाला हूं और इस आइसक्रीम के एक स्कूप की कीमत 2 लाख रुपये है। बता दें कि यह आइसक्रीम किसी और ने नहीं बल्कि फिल्ममेकर करण जौहर ने कार्तिक आर्यन को भेजी है।

कार्तिक आर्यन ने जो वीडियो शेयर किया है उसमें दिख रहा है कि एक डिलिवरी ब्वॉय उनके घर के बाहर एक बॉक्स के साथ खड़ा है। डिलिवरी ब्वॉय का कहना है कि ये बॉक्स उनके लिए करण सर ने भेजा है। इस वीडियो के कैप्शन से पता चल रहा है कि इसमें आइसक्रीम है। कार्तिक ने इस आइसक्रीम की तारीफ की है और इसे बेचने के लिए कहा है।

पिछले दिनों भी कार्तिक आर्यन का एक पोस्ट बहुत वायरल हुआ था। दरअसल, एक फैन ने कार्तिक से कहा था कि वो रिप्लाई कर देंगे तो वो उन्हें एक लाख रुपये देंगी। इसके बाद कार्तिक ने उन्हें रिप्लाई करके एक लाख रुपये मांगे थे। कार्तिक का रिप्लाई सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था।

फैन ने कार्तिक को टैग करते हुए लिखा, ‘भाई मैं तेरे को एक लाख रुपये दूंगी, रिप्लाई दे दे यार बहन को ।’ फैन के इस कमेंट के बाद कार्तिक ने भी रिप्लाई किया ।

उन्होंने लिखा, ‘ये लो रिप्लाई, कहां हैं पैसे ।’इस तरह कार्तिक आर्यन ने अपने जवाब के बदले में फैंस से एक लाख रुपये की मांग की । उनके इस कमेंट ने लोगों का खूब ध्यान खींचा।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com