Sunday , 14 August 2022

प्रयागराज-अयोध्या बाईपास पर ट्रालर और ई-रिक्शा की जोरदार टक्कर में पांच लोगों की दर्दनाक मौत

Loading...

प्रयागराज-अयोध्या बाईपास पर ट्रालर ने ई-रिक्शा को जोरदार टक्कर मार दी। हादसे में एक ही गांव के पांच लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि तीन गंभीर रूप से घायल हो गए। यह दुर्घटना कोतवाली देहात के कमनगढ़ के पास हुई है। घायलों को जिला अस्पताल इलाज के लिए भेजा गया है। 

दरअसल, शुक्रवार की सुबह तेज रफ्तार ट्रालर ने ई-रिक्शा में टक्कर मार दी। हादसे में रिक्शा चालक समेत पांच लोगों की मौत हो गई जबकि तीन अन्य घायल हैं। घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। दुर्घटना कोतवाली देहात के अयोध्या बाईपास पर कमनगढ ओदरा गांव के पास सुबह करीब साढ़े दस बजे हुई है। तीन लोग अभी जीवन और मौत से संघर्ष कर रहे हैं।

उक्त क्षेत्र के नकराही गांव निवासी रघुवीर के परिवार की जानकी देवी की ससुराल गोसाईं गंज थाने के हयात नगर में थी। उनकी आकस्मिक मृत्यु हो गई। परिवारजन ई रिक्शा से अंतयेष्टि में शामिल होने जा रहे थे। रास्ते में ही वह हादसे का शिकार हो गए। मृतकों की पहचान रघुवीर व इनकी पत्नी निर्मला देवी, सुरेश कुमार, फूलकली, राजेन्द्र कुमार के रूप में की हुई है।

Loading...

अमरावती, हरीश व एक अन्य घायल हैं। जिलाधिकारी रवीश गुप्ता, एसपी सोमेन वर्मा व अन्य अधिकारियों ने जिला अस्पताल पहुंच घायलों के इलाज की व्यवस्था कराई।

लगा दो किलोमीटर का लंबा जाम : हादसे के बाद ट्रालर सड़क किनारे गड्ढे में पलट गया तथा ई रिक्शा उसी के नीचे फंस गया । पुलिस क्रेन लगाकर घंटे भर से दोनों वाहनों को हटाने में जुटी है। इस दौरान बाईपास पर दो किमी लंबा जाम लग गया है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com