पुणे-मुंबई राजमार्ग पर एक दर्दनाक हादसे में पांच लोगों की मौत और एक घायल….

महाराष्ट्र में पुणे-मुंबई राजमार्ग पर रायगढ़ जिले में रविवार रात को एक दर्दनाक हादसा हो गया। ये हादसा उस समय हुआ जब तेज रफ्तार ट्रक ने तीन बाइक पर जा रहे पांच लोगों को कुचल दिया। जिसमें चार लोगों की मौके पर ही मौत हो गयी जबकि एक की मौत अस्पताल में इलाज के दौरान हो गयी। दरअसल ब्रेक फेल हो जाने के कारण ट्रक अनियंत्रित हो गया था। हादसे की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल व्‍यकितयों को अस्‍पताल में भर्ती करवा दिया था।

मुंबई-अहमदाबाद हाइवे पर हादसा

गौरतलब है कि कुछ दिन पहले मुंबई-अहमदाबाद हाइवे के चिंचोटी के पास भी एक दर्दनाक हादसा हुआ था। इस हादसे में ट्रक व बस की जोरदार टक्कर में बस में सवार 15 यात्री बुरी तरह घायल हो गये थे। जिनमें से चार की हालत काफी गंभीर थी। ये हादसा रविवार के दिन दिन में 2 बजे के करीब हुआ था। ठाणे से चले एसटी बस वसई की ओर जा रही थी। बस जैसे ही मुंबई-अहमदाबाद हाइवे पर चिंचोटी के करीब पहुंची, तभी वसई के पास ट्रक के ब्रेक फेल हो जाने के कारण उसने बस मेंं टक्कर मार दी। टक्कर इतनी जोरदार थी की बस में सवार 15 लोग घायल हो गये। दुर्घटना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने तुरंत घायलों को प्लेटिनम अस्पताल में भर्ती करवा दिया।

ट्रक से टकरायी कार चार की मौत

महाराष्ट्र के चंद्रपुर में कुछ दिन पहले एक कार  के ट्रक से टकरा जाने के कारण छह लोगों की मौत हो गयी थी और छह लोग घायल हो गये थे। हादसा उस समय हुआ जब स्कॉर्पियो और ट्रक की आपस में टक्कर हो गयी थी। घायलों को तुरंत इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करवा दिया गया था। टक्कर इतनी जोरदार थी की गाड़ी का बोनट ट्रक के पीछे के हिस्से में घुस गया था।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com