पाकिस्तान स्टॉक एक्सचेंज में चारों आतंकियों को मार गिराया गया आतंकियों की फायरिंग में पांच लोगों के मारे जाने की खबर

कराची स्थित पाकिस्तान स्टॉक एक्सचेंज पर आतंकी हमला हुआ. Ary न्यूज की रिपोर्ट के अनुसार, सोमवार को पाकिस्तान स्टॉक एक्सचेंज की इमारत में चार आतंकी घुसे और अंधाधुंध फायरिंग की. फिलहाल, चारों आतंकियों को मार गिराया गया है. आतंकियों की फायरिंग में पांच लोगों के मारे जाने की खबर है.

पाकिस्तान मीडिया के मुताबिक, चारों आतंकी मार गिराए गए हैं. जियो न्यूज से बात करते हुए कराची के इंस्पेक्टर जनरल ने कहा कि हालात नियंत्रण में है और सभी आतंकियों को मार गिराया गया है. रेंजर्स और पुलिस के जवान इमारत के अंदर घुस गए हैं और सर्च ऑपरेशन चलाया जा रहा है.

कराची के आईजी का कहना है कि हमलावरों ने कथित तौर पर पुलिस अधिकारियों के कपड़े पहने हुए थे, जो वो ऑफ ड्यूटी पर पहनते हैं. आतंकवादियों ने अत्याधुनिक हथियारों के साथ हमला किया और एक बैग ले जा रहे थे, जिसमें संभवत: विस्फोटक हो सकता है.

आतंकियों ने स्टॉक एक्सचेंज की इमारत के मेन गेट पर ग्रेनेड से हमला किया और अंधाधुंध फायरिंग करते हुए इमारत में घुस गए. इस फायरिंग के दौरान एक पुलिस अफसर और एक सिक्योरिटी गार्ड के घायल होने की खबर है. मौके पर पुलिस और रेंजर्स के जवान के पहुंच गए हैं.

पाकिस्तान स्टॉक एक्सचेंज के आस-पास के इलाके को खाली करा लिया गया है. घायलों को नजदीकी अस्पताल में इलाज के भर्ती कराया गया है. इसके साथ ही स्टॉक एक्सचेंज में फंसे कर्मचारियों को पीछे के दरवाजे से निकाल लिया गया है.

पाकिस्तानी मीडिया जियो न्यूज से बात करते हुए पाकिस्तान स्टॉक एक्सचेंज के डायरेक्टर अबीद अली हबीब ने कहा कि स्टॉक एक्सचेंज के अंदर दुर्भाग्यपूर्ण घटना हुई है. आतंकी पार्किंग एरिया से घुसे थे और सभी लोगों पर फायरिंग कर रहे थे. आतंकवादियों ने रेलवे ग्राउंड पार्किंग क्षेत्र में घुसकर स्टॉक एक्सचेंज के मैदान के बाहर गोलीबारी की थी.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com