Friday , 12 August 2022

पवित्र स्थल मंदिर में बुजुर्ग मां के साथ बेटे की धोखेबाजी का आया मामला सामने  

Loading...

बगैर सिम कार्ड मोबाइल फोन कोरा कागज हाथ में थमा मंदिर के परिसर में अपनी 80 साल की मां को बैठाने के बाद बेटे ने कहा कि अपना फोन नंबर लिख दिया है और कुछ काम करने के बाद आएगा वापस।

पवित्र स्थल माने जाने वाले मंदिर में बुजुर्ग मां के साथ बेटे की धोखेबाजी का मामला सामने आया है। यह घटना कर्नाटक ) के कोप्पल की है। गुरुवार को इस मंदिर के परिसर में बिना सिम के ही अपनी 80 साल की बुजुर्ग मां को मोबाइल फोन देकर बेटे ने अकेला छोड़ आया। अपना नाम खासिम बी बताने वाली बुजुर्ग महिला का दावा है कि वह उज्जयनी गांव की निवासी है। हालांकि अधिकारी उसका पता लगाने में असमर्थ हैं क्योंकि महिला इससे ज्यादा कुछ नहीं बता पा रही है।

बगैर सिम कार्ड मां को दे आया मोबाइल 

पुलिस के अनुसार, दो दिन अपनी मां को कोप्पल के हुलिगी गांव स्थित  हुलिगेम्मा मंदिर में बेटे ने बेसिक मोबाइल फोन का सेट दिया और उसके फोन का इंतजार करने की बात कह अकेला छोड़ आया। बेटे ने ऐसा धोखा दिया कि उसमें सिम ही नहीं लगाई थी। फोन के साथ उसने एक कागज भी अपनी मां को थमा दिया था जहां उसने दावा किया कि अपना मोबाइल फोन नंबर लिख दिया है। मंदिर में श्रद्धालुओं की नजर अकेली बैठी बुजुर्ग महिला पर पड़ी। श्रद्धालुओं ने बुधवार रात महिला को खाना और कंबल दिया। जब उनका मोबाइल चेक किया तब पता चला कि बेटे ने  बगैर सिम कार्ड के ही मोबाइल फोन मां को दिया था। इतना ही नहीं जिस कागज में मोबाइल फोन लिखने का दावा किया था वह भी कोरा था। 

Loading...

श्रद्धालुओं ने दिए कंबल और खाना, पुलिस को दी जानकारी 

इसके बाद मंदिर के श्रद्धालुओं ने सीनियर सिटीजन हेल्पलाइन पर संपर्क किया और पुलिस की मदद ली। नेशनल सीनियर सिटीजन हेल्पलाइन जोनल आफिसर मुत्तन्ना गुडनेप्पानावर और उनके स्टाफ मौके पर पहुंचे। इसके बाद महिला को ओल्ड एज होम ले जाया गया। मुनीरबाद पुलिस ने उन्हें रहने की सुविधा उपलब्ध कराई। मामले में जांच जारी है। 

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com