“पटना पुलिस की टीम असुरक्षित माहौल में मुंबई में हाईप्रोफाइल सुशांत मामले की जांच कर रही है: बिहार पुलिस एसोसिएशन

मुंबई में सुशांत सिंह राजपूत खुदकुशी मामले की जांच कर रही पटना पुलिस के साथ शुक्रवार को जिस तरीके से बदसलूकी और धक्का-मुक्की की गई इसे लेकर बिहार पुलिस में भारी आक्रोश है.

बिहार पुलिस एसोसिएशन के प्रदेश अध्यक्ष मृत्युंजय कुमार सिंह ने मीडिया से बातचीत करते हुए बताया कि पटना पुलिस जिस तरीके से मुंबई में ऑटो रिक्शे पर बैठकर मामले की जांच कर रही है इससे उनकी जान को खतरा है.

मृत्युंजय कुमार सिंह ने कहा, “पटना पुलिस की टीम असुरक्षित माहौल में मुंबई में सुशांत सिंह राजपूत मामले की जांच कर रही है. ऐसे में इस बात की आशंका बनी हुई है कि उनकी जान को भी खतरा हो सकता है.”

मृत्युंजय कुमार सिंह ने कहा कि चूंकि सुशांत सिंह राजपूत का मामला बेहद हाईप्रोफाइल हो चुका है ऐसे में पटना पुलिस की टीम पर जान का खतरा बना हुआ है और वह असुरक्षित माहौल में मामले की जांच कर रही है.

बिहार पुलिस एसोसिएशन के प्रदेश अध्यक्ष मृत्युंजय कुमार सिंह ने कहा कि वे सुप्रीम कोर्ट से मांग करते हैं कि वह इस मामले में तुरंत हस्तक्षेप करे और सुनिश्चित करे कि मुंबई में पटना पुलिस की टीम को सुरक्षा प्रदान कराई जाए ताकि वह बेफिक्र होकर और पूरी आजादी से सुशांत सिंह खुदकुशी मामले की जांच कर सके.

मृत्युंजय कुमार सिंह ने बिहार पुलिस के आला अधिकारियों से भी मांग की कि वह जल्द मुंबई में एक सीनियर आईपीएस अधिकारी को और महिला कांस्टेबल को भेजें ताकि सुशांत सिंह राजपूत मामले की जांच सुरक्षित और सही तरीके से हो सके. बिहार पुलिस एसोसिएशन के प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि मुंबई पुलिस पटना पुलिस के साथ सहयोग नहीं कर रही है जो कि निंदनीय है.

बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत खुदकुशी मामले की जांच करने के लिए पटना पुलिस की एक टीम मुंबई में है. मुंबई में जांच के सिलसिले में इस टीम को एक बार ऑटो में सफर करना पड़ा था. इसी से जुड़ी तस्वीरें मीडिया में आते ही हंगामा मच गया. मुंबई पुलिस पर आरोप लगा कि वे इस जांच में बिहार पुलिस को सहयोग नहीं कर रही है.

हालांकि शनिवार को बांद्रा पुलिस स्टेशन से निकलने के बाद पटना पुलिस के अधिकारियों ने कहा कि मुंबई पुलिस उन्हें सहयोग कर रही है.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com