पंजाब सरकार के तीन साल पूरे होने पर कैप्टन अमरिंदर सिंह ने कहा, मैं अभी भी यंग हूं और अगला चुनाव लडूंगा

पंजाब सरकार के कार्यकाल के तीन साल पूरे होने के मौके पर पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह ने अपनी पूरी कैबिनेट और पंजाब के सांसदों के साथ चंडीगढ़ में प्रेस कॉन्फ्रेंस की और अपनी सरकार के 3 साल के कार्यकाल का ब्यौरा दिया.

इस दौरान कैप्टन अमरिंदर सिंह ने कहा कि उन्होंने चुनाव के दौरान मेनिफेस्टो में किए गए आधे से ज्यादा वायदे पूरे कर लिए हैं और बाकी वादों को भी बचे हुए सरकार के 2 साल के कार्यकाल में पूरा कर लिया जाएगा.

साथ ही कैप्टन अमरिंदर सिंह ने पंजाब के युवाओं के लिए एक लाख सरकारी नौकरियां अगले 2 साल में दिए जाने का ऐलान किया. कैप्टन अमरिंदर सिंह ने नवजोत सिंह सिद्धू के मामले पर कहा कि वो नवजोत सिंह सिद्धू को बचपन से जानते हैं और सिद्धू के साथ उनका कोई भी पर्सनल मनमुटाव नहीं है. उन्होंने कहा कि नवजोत सिंह सिद्धू फिलहाल कांग्रेस में ही है और अपने मन मुताबिक काम कर रहे हैं.

कैप्टन अमरिंदर सिंह ने नवजोत सिंह सिद्धू के यूट्यूब चैनल शुरू किए जाने के सवाल पर कहा कि कोई भी अपनी बात रखने के लिए किसी भी तरह का चैनल खोल सकता है और उस पर ऐतराज नहीं किया जाना चाहिए.

नवजोत सिंह सिद्धू द्वारा दिल्ली में जाकर सोनिया गांधी और प्रियंका गांधी के सामने पंजाब का रोडमैप पेश किए जाने के सवाल पर भी कैप्टन अमरिंदर सिंह ने सॉफ्ट रवैया दिखाते हुए कहा कि पार्टी के सीनियर लीडरशिप के पास कोई भी व्यक्ति जाकर अपनी बात रख सकता है और ये हर पार्टी के वर्कर और नेता का अधिकार है. कैप्टन अमरिंदर सिंह ने कहा कि सिद्धू के दिल्ली जाकर सोनिया और प्रियंका गांधी से मिलने पर उन्हें कोई भी ऐतराज नहीं है.

आगे कैप्टन अमरिंदर सिंह ने कहा, मैं अभी भी यंग हूं और अगला चुनाव लडूंगा. कैप्टन अमरिंदर सिंह ने दिल्ली सरकार के डेवलपमेंट मॉडल को ड्रामा करार दिया और कहा कि दिल्ली में ना तो खेतीबाड़ी है और ना ही दिल्ली पुलिस का खर्च दिल्ली सरकार को उठाना पड़ता है.

उन्होंने कहा, दिल्ली पुलिस केंद्र के अधीन है और अरविंद केजरीवाल बिजली की सब्सिडी के नाम पर ड्रामा कर रहे हैं. उन्होंने कमर्शियल बिजली और इंडस्ट्रियल बिजली के दाम बढ़ा दिए हैं और दूसरी तरफ बिजली की सब्सिडी देने की बात कर रहे हैं, जबकि हम कमर्शियल और इंडस्ट्रियल बिजली भी सस्ते दाम पर दे रहे हैं और पंजाब के अपने कई खर्चे हैं.

दिल्ली एक छोटा प्रदेश है और अरविंद केजरीवाल की सरकार के पास जो पैसा है वो खर्च कर पा रहे हैं, लेकिन पंजाब सरकार को किसानों से लेकर पुलिस तक का भारी भरकम खर्चा उठाना पड़ता है पंजाब के हालात अलग है.

कैप्टन अमरिंदर सिंह ने कहा कि करतारपुर कॉरिडोर को केंद्र सरकार ने पाकिस्तान सरकार की सहमति के साथ करोना वायरस के संक्रमण से लोगों को बचाने के लिए कुछ दिनों के लिए एहतियातन बंद किया है.

मैं पंजाब के लोगों को भरोसा दिलाना चाहता हूं कि जब तक पंजाब में मेरी सरकार है मैं करतारपुर कॉरिडोर को कभी बंद नहीं होने दूंगा और हमें उम्मीद है कि करोना वायरस की स्थिति जल्द ही सुधर जाएगी.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com