पंजाब में धमकी भरे पोस्टर फेंकने वाला काबू में

पठानकोट : बीते दिनों ढाकी रोड स्थित नेहरू नगर में पास बालाजी कालोनी में धमकी भरे पोस्टर फैंकने और इनोवा गाड़ी की तोड़-फोड़ करने के मामले में पुलिस ने कुछ ही घण्टों में इस घटना को अंजाम देने वाले युवक को काबू कर लिया है।

इस संबंध में एस.एस.पी. सुहेल कासिम मीर ने बताया कि मुख्य आरोपी ने बीते दिन शहर में दहशत पैदा करने की साजिश को अंजाम दिया था, जिसे नाकाम कर दिया गया है। उन्होंने बताया कि बीते दिन उन्हें सुबह साढ़े 4 बजे के करीब जानकारी मिली कि एक खाली जगह पर खड़ी इनोवा गाड़ी की तोड़-फोड़ की गई थी और उसके पास ही धमकी भरे पोस्टर फैंके थे। उस पर बम धमाका करने की धमकी दी गई थी और यह दावा किया गया था कि पठानकोट जिले में 100 के करीब आदमी आ चुके हैं।

उन्होंने बताया कि इस पोस्टर पर पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे भी लिखे हुए थे और इसकी जानकारी स्थानीय निवासी नितिन महाजन ने पुलिस को दी कि उसने घर के बाहर संदिग्धों की आवाजें सुनी है और जब वे बालकनी में टार्च लेकर देखने लगे तो उसने संदिग्धों को देखा तो जाते समय खालिस्तान जिंदाबाद के नारे लगाते हुए वहां से भाग निकले।

एस.एस.पी. कासिम मीर ने बताया कि जो इनोवा गाड़ी तोड़ी गई है, वह सुरेश नामक व्यक्ति की थी जो दो माह से जानकारी देने वाले नितिन महाजन के घर के पास खाली प्लाट में खड़ी थी, जिसके चलते उसे इस बात पर आपत्ति थी। उन्होंने कहा कि जैसे ही मामला उनके संज्ञान में आया तो उन्होंने जांच शुरू करते हुए सूचना देने वाले नितिन महाजन से सख्ती से पूछताछ की तो उसने साजिश रचने की बात को स्वीकार कर लिया।

इसके पीछे मुख्य कारण यह था कि जो ईनोवा गाड़ी उसके घर के पास खड़ी थी, उससे वह परेशान था और इस गाड़ी को यहां से हटाने के लिए उसने इस मामले को सनसनीखेज बना दिया और उसने धमकी भरे पत्र बिखेर दिए, ताकि शीघ्र-अतिशीघ्र कार्रवाई हो सके। उन्होंने बताया कि नितिन महाजन के खिलाफ मामला दर्ज कर उसे काबू कर लिया गया है और उसे माननीय न्यायालय में पेश कर दिया गया है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com