नोकिया के लेटेस्ट स्मार्ट टीवी की सेल आज 12 बजे से शुरू होगी: फ्लिपकार्ट

मशहूर स्मार्टफोन कंपनी नोकिया (Nokia) के लेटेस्ट स्मार्ट टीवी की शानदार सेल ई-कॉमर्स साइट फ्लिपकार्ट का पर आयोजित होने वाली है। यह सेल आज 12 बजे से शुरू हो जाएगी। ग्राहकों को इस टीवी की खरीदारी करने पर आकर्षक ऑफर्स और डिस्काउंट मिलेंगे। इसके अलावा अगर ग्राहक एचएसबीसी के क्रेडिट या डेबिट कार्ड से टीवी की खरीदारी करते हैं, तो उन्हें पांच फीसदी का डिस्काउंट दिया जाएगा।

साथ ही नोकिया के स्मार्ट टीवी पर नो कॉस्ट ईएमआई जैसे ऑफर्स भी उपलब्ध हैं। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि कंपनी ने इस टीवी को बीते वर्ष दिसंबर में लॉन्च किया था।

कंपनी ने 55 इंच डिस्प्ले वाले 4के स्मार्ट टीवी की कीमत 41,999 रुपये रखी है। वहीं, यह टीवी ई-कॉमर्स साइट फ्लिपकार्ट पर उपलब्ध है। ऑफर्स की बात करें तो कंपनी ग्राहकों को इस टीवी पर पूरे एक साल की वारंटी देगी। वहीं, फ्लिपकार्ट का कहना है कि ग्राहकों को नोकिया के स्मार्ट टीवी के साथ प्रोटेक्शन कवर मिलेगा, जिसकी 2,999 रुपये कीमत है। साथ ही कंपनी ने आगे कहा है कि इससे ग्राहकों को अच्छी एक्सचेंज वैल्यू मिलेगी।

यूजर्स को नोकिया के इस टीवी में  55 इंच का अल्ट्रा एचडी डिस्प्ले मिलेगा, जिसका रिजॉल्यूशन 3840 x 2160 पिक्सल है। कंपनी ने इस टीवी की स्क्रीन में बेजल-लेस डिजाइन दिया है। साथ ही बेहतर परफॉर्मेंस के लिए इस टीवी में क्वॉडकोर चिपसेट के साथ 2.25 जीबी रैम का सपोर्ट दिया गया है। वहीं, यह स्मार्ट टीवी एंड्रॉयड 9 पाई ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करता है।

कंपनी ने शानदार साउंड क्वालिटी के लिहाज से इस टीवी में इंटेलिजेंट डिमिंग टेक्नॉलजी, डॉल्बी विजन और HDR 10 जैसे फीचर्स दिए हैं। साथ ही कंपनी ने इस टीवी में जेबीएल की साउंड टेक्नोलॉजी का भी उपयोग किया है। इसके अलावा यूजर्स को इस स्मार्ट टीवी में नेटफ्लिक्स, गूगल असिस्टेंट और यूट्यूब की सुविधा मिलेगी।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com