‘द नाइट एजेंट 2’ की स्ट्रीमिंग से पहले सीजन 3 का एलान

‘द नाइट एजेंट 2’ का फर्स्ट लुक जारी हो गया है। वहीं, इसकी स्ट्रीमिंग से एक साल पहले ही निर्माताओं ने सीजन 3 का एलान कर दिया है।

नेटफ्लिक्स की साल 2023 की टॉप सीरीज ‘द नाइट एजेंट’ के दूसरे सीजन का फर्स्ट लुक जारी हो गया है। साथ ही सीजन 3 पर भी अपडेट दिया गया है। स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म ने आगे के खतरे को छेड़ा है, यह पुष्टि करते हुए कि अगले सीजन पर भी कलाकारों के साथ काम चल रहा है। जो सीजन 2 की तैयारी कर रहे हैं।

‘द नाइट एजेंट 2’ का फर्स्ट लुक जारी
रोमांचक सीजन 1 के बाद आगे की कहानी का इंतजार कर रहे प्रशंसक उम्मीद कर सकते हैं कि एफबीआई एजेंट पीटर सदरलैंड हर जगह से खतरे से घिरा होगा। स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म द्वारा साझा किए गए आधिकारिक सारांश में, एपिसोड निम्न-स्तरीय एफबीआई एजेंट पीटर सदरलैंड का अनुसरण करना जारी रखेंगे, जिनके सीजन 1 में राष्ट्रपति को बचाने के प्रयासों ने उन्हें सीजन 2 में नाइट एजेंट बनने का अवसर दिलाया। लेकिन नाइट एक्शन के गुप्त संगठन में काम करना पीटर को एक ऐसी दुनिया में ले जाएगा जहां खतरा हर जगह है, और विश्वास किसी पर नही किया जा सकता है।

सीजन 3 पर आया बड़ा अपडेट
इस बीच, नेटफ्लिक्स ने दावा किया कि सीजन 3 का निर्माण 2024 के आखिरी महीने में होगा, और शूटिंग इस्तांबुल में होगी। जहां तक 2025 की बात है, बाकी हिस्से को पूरा करने के लिए कलाकार न्यूयॉर्क लौट आएंगे। राष्ट्रपति की हत्या की साजिश को नाकाम करने के बाद पीटर और रोज के सफल मिशन के साथ सीजन 1 समाप्त हुआ। जबकि पीटर को रातों-रात नाइट एजेंट बनने के लिए प्रमोट किया जाता है और रोज को पीछे छोड़ दिया जाता है।

‘द नाइट एजेंट 2’ की स्टारकास्ट, स्ट्रीमिंग
गेब्रियल बैसो और लुसिएन बुकानन, पीटर और रोज के रूप में अपनी भूमिकाएं दोहराएंगे। ‘द नाइट एजेंट’ की टीम में शामिल होने वाले नए कलाकारों में अमांडा वॉरेन, एरियन मंडी, लुईस हर्थम और बर्टो कोलन शामिल हैं। ब्रिटनी स्नो और टेडी सियर्स भी सीरीज में नियमित अंतराल पर दिखाई देंगे। सीरीज ‘द नाइट एजेंट सीजन 2’ 2025 के अंत में नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीमिंग के लिए उपलब्ध होगी।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com