दुखद : अभिनेता आशीष रॉय का किडनी फेल होने से निधन

टीवी के जाने माने अभिनेता आशीष रॉय ने मंगलवार को अंतिम सांस ली। आशीष रॉय का किडनी फेल होने से निधन हुआ। वह 55 साल के थे। आशीष लंबे समय से बीमारी से जूझ रहे थे उनकी आर्थिक स्थिति भी अच्छी नहीं थी। सोशल मीडिया पर उन्होंने मदद की गुहार लगाई थी।

आशीष ने अपने घर पर अंतिम सांस ली। सिंटा (CINTAA) के सीनियर ज्वॉइंट सेक्रेटरी अमित बहल ने इस दुखद खबर की जानकारी देते हुए कहा, ‘आशीष रॉय का उनके घर पर निधन हो गया। निर्देशक अरविंद बब्बल ने मुझे फोन पर इसकी जानकारी दी

आशीष रॉय ने इसी साल मई महीने में एक फेसबुक पोस्ट के जरिए इंडस्ट्री और अन्य से आर्थिक मदद मांगी थी। किडनी की समस्या के चलते उनका डायलिसिस चल रहा था। उन्हें पैसों की सख्त जरूरत थी। जनवरी 2020 में उन्हें अस्पताल में भर्ती करवाया गया था।

आशीष रॉय की तबीयत दिनों दिन बिगड़ती जा रही थी जिसके चलते उन्होंने सोशल मीडिया पर भगवान से मौत की गुहार लगाई थी। आशीष ने फेसबुक पर पोस्ट लिखा था कि ‘सुबह की कॉफी बिना शक्कर की। ये मुस्कुराहट मजबूरी में है जी। भगवान उठा ले मुझे।’ बता दें कि साल 2019 में आशीष को लकवा मार गया था। उसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया था। तब से आशीष को काम नहीं मिल रहा था।

एक इंटरव्यू में आशीष ने कहा था कि ‘मैं अकेला हूं। इस वजह से दिक्कतें तो हैं हीं। मैंने शादी नहीं की है। जिंदगी आसान नहीं है।’ बता दें कि उन्होंने ‘ससुराल सिमर का’, ‘बनेगी अपनी बात’, ‘ब्योमकेश बख्शी’, ‘बा बहू और बेबी’, ‘मेरे अंगने में’ और ‘कुछ रंग प्यार के ऐसे भी’ सहित दर्जनों सीरियल में काम किए। इसके अलावा आशीष रॉय एक डबिंग आर्टिस्ट भी थे। उन्होंने कई हॉलीवुड फिल्मों में अपनी आवाज दी है जिनमें ‘सुपरमैन रिटर्न्स’, ‘द डार्क नाइट’, ‘गार्जियन्स ऑफ द गैलेक्सी’ और ‘द लीजेंड ऑफ टार्जन’ प्रमुख हैं। 

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com