दीदी मैं आपको अब बंगाल के विकास को लात नहीं मारने दूंगा मैं आपको राज्य के सपनों को लात नहीं मारने दूंगा : PM मोदी

पश्चिम बंगाल के बांकुरा में रविवार को एक रैली को संबोधित करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने दीदी (ममता बनर्जी) पर जमकर निशाना साधा। बांकुरा (पश्चिम बंगाल) में एक रैली को संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने कहा कि दीदी (ममता बनर्जी) भ्रष्टाचारे खेला चालबे ना चालबे ना, सिंडीकेट खेला चालबे ना, कटमनी खेला चालबे ना। पीएम ने कहा कि दीदी अगर आप चाहती हैं तो आप अपना पैर मेरे सर पर रख सकती हैं, मुझे लात मार सकती हैं। लेकिन दीदी मेरी दूसरी बात भी कान खोलकर सुन लीजिए। मैं आपको अब बंगाल के विकास को लात नहीं मारने दूंगा। मैं आपको बंगाल के सपनों को लात नहीं मारने दूंगा।

बांकुरा रैली में उपस्थित जनसमूह को देखकर नरेंद मोदी ने कहा कि लगता है कि आप लोगों ने कोलकाता के ब्रिगेड मैदान का मुकाबला करने का फैसला लिया है। जनसभा में उपस्थित लोगों ने जय श्रीराम के नारे लगाकर मोदी का स्‍वागत किया। ममता बनर्जी पर हमला बोलते हुए मोदी ने कहा कि मुझे याद है, जब मैं लोकसभा चुनाव के समय आपका आशीर्वाद मांगने आया था, तो यहां दीदी ने क्या क्या किया था। रैली ग्राउंड तक आने वाले सारे रास्ते बंद करवा दिए थे, टेंट हाउस से कुर्सियां तक न मिले इसके लिए पुलिस को लगाया था। पीएम मोदी ने रैली में उपस्थित भीड़ का अभिवादन करते हुए कहा कि बंगाल के लोगों ने ठान लिया है- 2 मई, दीदी गई।

ममता बनर्जी पर हमला जारी रखते हुए मोदी ने कहा कि बंगाल में दीदी के लोग दीवार पर तस्वीरें बना रहे हैं। तस्वीरों में दीदी मेरे सिर पर अपना पैर मार रही हैं। मेरे सिर के साथ फुटबॉल खेल रही हैं। आप बंगाल के संस्कार और यहां की महान परंपरा का अपमान क्यों कर रही हो दीदी? नरेंद्र मोदी ने कहा कि आज जब मैं बांकुड़ा आया हूं, तो यहां रामपाड़ा के बहनों और भाइयों को भी विशेष तौर पर राम राम कहूंगा। रामपाड़ा की चर्चा आजकल पूरे देश में है। रामपाड़ा में आप राम पुकारेंगे तो हर घर से राम निकलेगा।

पीएम ने कहा कि आशोल परिवर्तन बंगाल में एक ऐसी सरकार लाने के लिए जो सरकारी योजनाओं का पैसा गरीब तक पहुंचाए। बंगाल में एक ऐसी सरकार लाने के लिए जो तोलाबाजों, सिंडिकेट को जेल भेजे, भ्रष्टाचारियों पर सख्त कार्रवाई करे। 2 मई के बाद आशोल परिवर्तन बंगाल में BJP लाकर दिखाएगी। प्रधानमंत्री ने कहा कि बांकुरा की ये तस्वीर साक्षी है कि बंगाल के लोगों ने ठान लिया है- 2 मई, दीदी गई। बंगाल के गौरव को बढ़ाने के लिए आशोल पॉरिबोर्तोन होगा। हम आशोल पॉरिबोर्तोन लाएंगे बंगाल में एक ऐसी सरकार लाने के लिए जो गरीबों की सेवा करे, उनकी तकलीफें दूर करें।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com