दिल्ली : NCR में झमाझम बारिश, कई इलाकों में भरा पानी

राजधानी दिल्ली समेत नोएडा, गुरुग्राम में शुक्रवार सुबह जमकर बारिश हुई। कुछ ही मिनटों की बारिश में सड़कों पर पानी भर गया। दिल्ली के नजफगढ़ रोड पर जलभराव से ट्रैफिक जाम हो गया। वहीं दूसरी तरफ गुरुग्राम में हुई बारिश के कारण सेक्टर 52 ए में बरसात का पानी भर गया। बारिश और जलभराव के कारण दिल्ली के कई हिस्सों में ट्रैफिक जाम हो गया।

24 घंटे में दिल्ली में हुई इतनी बारिश 
मौसम विभाग के अनुसार, सफदरजंग में 36.8 एमएम, पालम में 5.1 एमएम, लोधी रोड पर 19.9 एमएम, रिज में 2.6 एमएम, आयानगर में 1.8 एमएम, दिल्ली विश्वविद्यालय में 2.5 एमएम, मयूर विहार में 43.0 एमएम बारिश दर्ज हुईं।

कई इलाकों में जलभराव
दिल्ली में बृहस्पतिवार को शाम हुई तेज बारिश से कई इलाकों में पानी भर गया। इससे वाहन चालकाें को खासी परेशानियों का सामना करना पड़ गया। जलभराव से कई इलाकों में जाम लग गया। प्रादेशिक मौसम विभाग केंद्र के मुताबिक बृहस्पतिवार दिल्ली का अधिकतम तापमान 33.6 डिग्री सेल्सियस दर्ज हुआ। यह सामान्य से एक डिग्री नीचे रहा। वहीं, न्यूनतम तापमान 23.3 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया।

आज के लिए येलो अलर्ट
जो सामान्य से दो डिग्री कम है। मौसम विभाग की मानक वेधशाला सफदरजंग में शाम साढ़े पांच बजे तक बारिश दर्ज हुई। वहीं आया नगर में सबसे ज्यादा 53 एमएम बारिश दर्ज हुई।

वहीं रिज क्षेत्र में 16.8 एमएम, पालम में 7.9 एमएम और लोदी रोड में 7.8 एमएम बारिश दर्ज हुई। बारिश के कारण तापमान में गिरावट दर्ज हुई। मौसम विभाग ने शुक्रवार के लिए बारिश का येलो अलर्ट जारी किया है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com