Monday , 30 January 2023

दिल्ली पुलिस साकेत कोर्ट में आरोपी आफताब पूनावाला के खिलाफ चार्जशीट फाइल कर सकती..

Loading...

देशभर को हिला कर रख देने वाले श्रद्धा वालकर केस में दिल्ली पुलिस जल्द ही आरोपी आफताब अमीन पूनावाला के खिलाफ दाखिल कर सकती है। अब जानकारी आ रही है कि दिल्ली पुलिस मंगलवार यानी 24 जनवरी, 2023 को साकेत जिला अदालत के समक्ष चार्जशीट दाखिल कर सकती है।

समाचार एजेंसी आईएएनएस की खबर के अनुसार, दिल्ली पुलिस मंगलवार को साकेत जिला अदालत के समक्ष श्रद्धा वाकर हत्याकांड में चार्जशीट दाखिल कर सकती है। चार्जशीट में मामले के 100 गवाहों के साथ 3,000 से अधिक पेज की होने की उम्मीद है। सूत्रों ने कहा कि इस चार्जशीट में फोरेंसिक और इलेक्ट्रॉनिक सबूतों को भी शामिल किया गया है। पुलिस ने चार्जशीट में 4 जनवरी को महरौली के एक जंगल से बरामद किए बालों और हड्डियों के नमूनों को सहित उनकी डीएनए रिपोर्ट्स का भी जिक्र किया है, जिससे पुष्टि हुए थी कि यह श्रद्धा की ही हड्डियां हैं।

अधिकारियों ने दिए गर्म कपड़े

6 जनवरी को हत्याकांड में आरोपी पूनावाला के वकील द्वारा दिए गए आवेदन के माध्यम से उसके बैंक खाते से धन जारी करने की मांग करते हुए कहा गया कि उनके पास जेल के अंदर सर्दी का मुकाबला करने के लिए पर्याप्त गर्म कपड़े नहीं हैं, जिसके बाद अदालत ने जेल अधिकारियों को उसे गर्म कपड़े मुहैया कराने का भी निर्देश दिया था।

Loading...

अदालत ने बढाई थी न्यायिक हिरासत

बात दें, अफताब को मेट्रोपोलिटन मेट्रोस्ट्रेट अविरल शुक्ला के सामने पेश किया गया था, जहां उसने पढ़ने के लिए लॉ की किताब की मांग की थी। अदालत ने 10 जनवरी को उसकी न्यायिक हिरासत 14 दिनों के लिए बढ़ा दी था।

आफताब पूनावाला पर पिछले साल 18 मई को दिल्ली के छतरपुर इलाके में अपनी लिव-इन पार्टनर श्रद्धा वालकर की गला दबाकर हत्या करने और उसके शव के कई टुकड़े कर महरौली इलाके में स्थित जंगल में फेंकने का आरोप है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com