दिन दहाड़े पार्क में अश्लील हरकतें करते दिखे स्कूली लड़के, नशे में धुत थी लड़की..

अभी तक ऐसे कई अश्लील वीडियो सामने आ चुके हैं, जिसमें स्कूल के छात्र सरेआम गलत हरकते करते देखें गए हैं। लेकिन आज फिर एक ऐसा वीडिया सामने आया है जिसमें स्कूली लड़कों ने अश्लीलता की सारे हदें पार कर दी हैं। पार्क जैसी जगह लोगों के बैठने और टहलने के लिए बनाई जाती है, लेकिन कुछ लोग इसे किसी और काम के लिए इस्तेमाल करने लगे हैं। सुरक्षा के पूरे इंतजाम होने के बावजूद पार्कों में होने वाली अश्लील गतिविधियों पर कोई लगाम नहीं है। ऐसा ही एक मामला चंडीगढ़ से सामने आया है जिसमें कुछ स्कूली छात्र अश्लील हरकते करते देखे गए हैं।’
इस मामले में सबसे चौंकाने वाली बात ये हैं कि इस वीडियो को देखकर ये लगता है कि जैसे इन बच्चों ने खुद ही इस वीडियो को शूट किया है। आपको बता दें कि पार्कों में इस तरह की हरकतों के न जाने कितने अश्‍लील एमएमएस और वीडियो क्लिप्‍स वायरल हो चुके हैं। फिर भी इस तरह की घटनाओं पर कोई लगाम नहीं है। पार्क दिन भर की भागदौड़ से ऊब चुके लोगों को सुकून से बैठने या टहलने के लिए होता लेकिन, चंडीगढ़ में कुछ दिनों पहले ऐसा नजारा देखने को मिला जिसे देख कर लोगों की आंखें खुली की खुली रह गयी।
दरअसल, चंडीगढ़ के एक पार्क का वीडियो सामने आया है जिसमें एक लड़का और एक लड़की अश्लील हरकते करते दिखाई दे रहे हैं। सबसे चौकाने वाली बात ये है कि इस जोड़े को वहां मौजूद लोगों से भी कोई फर्क नहीं पड़ता और दोनों ने पार्क में दिन दहाडे ऐसी गलत हरकते कर रहे हैं। वायरल हो रहे इस वीडियो में स्कूल ड्रेस में तीन लड़कियां और दो लड़के पार्क में बैठे हुए नजर आ रहे हैं। ऐसा लग रहा है कि एक लड़की ने नशा भी कर रखा है। वहीं पास में बैठा एक लड़का उसके साथ गलत हरकत कर रहा है।
रिपोर्ट के मुताबकि, यह वीडियो मौलीजागरां के किसी पार्क का है। वीडियो में आप देख सकते हैं कि कैसे तीन लड़कियां और दो लड़के पार्क में बैठकर अश्लील हरकते कर रहे हैं और एक लड़का इसका वीडियो बना रहा है। वीडियो देखने पर साफ जाहिर है कि ये किसी सरकारी स्कूल के छात्र हैं। चौंकाने वाली बात ये है कि इसमें एक लड़की नशे की हालत में है। वीडियो में लड़के और लड़कियां आपस में गाली गलौज करते भी सुनाई दे रहे हैं। हालांकि, इस वीडियो के बारे में अभी तक पुष्टी नहीं हो सकी है और न ही ये पता चल पाया है कि यह वीडियो कब का है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com