Monday , 30 January 2023

दामाद के स्वागत में सास-ससुर ने की ऐसी धांसू व्यवस्था, देखकर दंग हुए लोग 

Loading...

शादी के बाद जब दामाद अपने ससुराल जाते हैं तो उनका सादर-सत्कार बेहद ही सम्मान के साथ होता है. भारतीय परिवारों में हमेशा से यह परंपरा रही है कि दामाद के आने पर खाने-पीने से लेकर तमाम तरह की सुविधाओं की व्यवस्था की जाती है. हालांकि, लोग दामाद और उनके ससुराल से जुड़े कई मीम्स भी शेयर करते हैं. फिलहाल, हम आपको एक ऐसा किस्सा सुनाने जा रहे हैं, जिसके बारे में जानकर आप सोच में पड़ जाएंगे. उत्तर भारत ही नहीं बल्कि दक्षिण भारत में भी दामादों का बेहद ही शानदार तरीके से सादर-सत्कार किया जाता है. कुछ ऐसा ही एक मामला आंध्र प्रदेश में देखने को मिला.

दामाद के स्वागत में सास-ससुर ने कही ऐसी बात

आंध्र प्रदेश के पश्चिम गोदावरी जिले में दामाद के स्वागत के लिए ससुराल वालों ने ऐसी व्यवस्था की, जिसके बारे में जानने के बाद लोग हैरान रह गए. ससुराल के लोगों ने दामाद के स्वागत-सत्कार के लिए एक-दो दर्जन नहीं बल्कि 173 तरह के पकवान परोसे. यह मामला भीमावरम का है, जहां के रहने वाले एक व्यवसायी टाटावर्ती बद्री ने हैदराबाद के निवासी दामाद चावला पृथ्वीगुप्त और बेटी श्री हरिका को संक्राति के मौके पर अपने घर आमंत्रित किया. उनके आने से पहले सास-ससुर समेत पूरा परिवार खाने-पीने की व्यवस्था में जुट गया. उन्होंने दामाद और बेटी के लिए 173 तरह से व्यंजन तैयार किए. 

Loading...

सास ने चार दिन पहले से ही किया था इंतजाम

टाटावर्ती बद्री द्वारा मीडिया को दी गई जानकारी के मुताबिक, उनकी बेटी और दामाद पिछले दो साल से ससुराल इस वजह से नहीं आ पा रहे थे, क्योंकि कोरोना के वजह से आवाजाही पर बैन लगा हुआ था और इन दो सालों में वह संक्राति के मौके त्योहार भी नहीं मना पाए थे, लेकिन इस साल बेहद ही खास इंतजाम किया गया और अब उनके आने पर 173 तरह से पकवान बनाए गए. सास पिछले चार दिन से लगातार खाना बनाने में बिजी रहीं, और उन्होंने कहा, “दामाद के आगमन पर कई तरह की खान-पान की व्यवस्था की गई. खाने में हलवा-पापड़, अचार, कई तरह की मिठाई, ड्रिंक्स, पूरी, बज्जी जैसी चीजों को रखा गया.”

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com