ड्रग्स कनेक्शन : NCB आज अभिनेता अर्जुन रामपाल की गर्लफ्रेंड गैब्रिएला डेमेट्रियड्स से पूछताछ करेगी

दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद से नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) की ड्रग्स पैडलर्स के खिलाफ छापेमारी जारी है। ड्रग्स का सेवन करने और खरीद-फरोख्त के मामले में अब तक कई फिल्मी सितारों के नाम सामने आ चुके हैं। अब एनसीबी बुधवार को बॉलीवुड अभिनेता अर्जुन रामपाल की गर्लफ्रेंड गैब्रिएला डेमेट्रियड्स से पूछताछ कर सकती है। 

बीते महीने एनसीबी ने गैब्रिएला डेमेट्रियड्स के भाई अगिसिलाओस को गिरफ्तार किया था। उसके पास से एजेंसी को चरस और अल्प्राजोलम टैबलेट मिली थी। इसी सिलसिले में सोमवार को एनसीबी ने अर्जुन रामपाल के घर पर छापेमारी की।

इस दौरान अभिनेता के घर से लैपटॉप और कुछ मोबाइल फोन जांच के लिए जब्त किए गए थे। बुधवार को गैब्रिएला डेमेट्रियड्स को 11 बजे पूछताछ के लिए बुलाया गया है। हालांकि उनके एनसीबी ऑफिस पहुंचने की जानकारी अभी नहीं मिल पाई है।

एनसीबी गैब्रिएला डेमेट्रियड्स से उनके भाई के साथ ड्रग्स कनेक्शन को लेकर सवाल कर सकती है। वहीं अर्जुन रामपाल से पूछताछ के लिए एजेंसी ने गुरुवार के लिए समन भेजा है। एनसीबी अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या के मामले में ड्रग्स का एंगल सामने आने के बाद से ही एक्शन में है। एजेंसी लगातार सिनेमा जगत से जुड़ी हस्तियों के यहां छापेमारी कर रही है और ड्रग्स पेडलर्स पर शिकंजा कस रही है।

एनसीबी के अधिकारी छापेमारी के लिए रामपाल के मुंबई के बांद्रा स्थित घर पहुंचे। बताया जा रहा है कि अभिनेता के घर एनसीबी ड्रग्स की तलाश ली गई है। NCB को कार्रवाई में क्या मिला यह साफ नहीं हो पाया है, लेकिन सूत्रों के मुताबिक रामपाल के ड्राइवर को हिरासत में लेकर पूछताछ की गई। एजेंसी को सूत्रों के जरिए उनके घर में ड्रग्स होने की सूचना मिली थी। 

इससे पहले एनसीबी ने रविवार को फिल्म निर्माता फिरोज नाडियाडवाला के घर छापेमारी की। इस कार्रवाई में फिरोज के घर से ड्रग्स बरामद हुई। जिसके चलते उनकी पत्नी को गिरफ्तार किया गया। बाद में उन्हें जमानत मिल गई।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com