टीम इंडिया कप्तान विराट कोहली ने कहा, नहीं खेलेंगे भुवनेश्वर कुमार, जानिए कब तक

एक बार फिर विश्व कप में टीम इंडिया ने पाकिस्तान को हरा दिया। रविवार को मैनचेस्टर के ओल्ड ट्रैफर्ड मैदान में भारत ने पाकिस्तान को DLS के आधार पर 89 रन से हरा दिया।

इस जीत के साथ टीम इंडिया अंकतालिका में तीसरे स्थान पर पहुंच गई। इस मैच से भारतीय टीम के लिए एक बुरी खबर भी आई है। मैच के दौरान टीम के प्रमुख गेंदबाज भुवनेश्वर कुमार घायल हो गए। बॉलिंग के दौरान वह एक फुटमार्क पर फिसल गए थे, जिससे उनके मांसपेशियों में खिचाव आ गया। वह उसके बाद मैच में वापस बॉलिंग करने नहीं आए।

 बाहर दो-तीन मैचों से हो सकते हैं-   मैच के बाद भारतीय कप्तान विराट कोहली ने इसको लेकर बात की। उन्होंने कहा कि जहां तक भुवनेश्वर कुमार की बात है, तो उन्हें हल्की सी परेशानी है। वह एक फुटमार्क पर फिसल गए थे। वह दो या तीन मैच में बाहर रह सकते हैं लेकिन वह टूर्नामेंट में वापसी करेंगे। बता दें कि 2015 के विश्व कप में भी भुवनेश्वर चोट की वजह से सिर्फ एक मैच ही खेल पाए थे।

मौका शमी को मिल सकता है-   मोहम्मद शमी विश्व कप में भुवनेश्वर कुमार की जगह मौका दिया जा सकता है। भारतीय टीम में वह तीसरे तेज गेंदबाज हैं। इंग्लैंड की पिचों पर उनकी गेंद किसी भी बल्लेबाज को परेशान कर सकती है। बता दें कि इससे पहले टीम ओपनर शिखर धवन भी घायल हो चुके हैं। उनकी जगह पर विजयशंकर को टीम में मौका दिया जा रहा है। विजयशंकर ने पाकिस्तान के खिलाफ शानदार प्रदर्शन भी किया है।

अगला मुकाबला अफगानिस्तान से-  भारतीय टीम का अगला मुकाबला अफगानिस्तान जैसी कमजोर टीम से है। ऐसे में भुवनेश्वर के बिना इस मैच टीम इंडिया का ज्यादा नुकसान नहीं होने वाला है। इस बीच टीम को पांच दिनों का ब्रेक मिलेगा। इन दिनों घायल खिलाड़ी आसानी से रिकवर कर सकते हैं।  

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com