जियो ने पेश किया Jio AirFiber का 401 रुपये वाला प्लान

आकाश अंबानी के नेतृत्व वाली रिलायंस जियो ने पहले ही भारत में दूरसंचार क्षेत्र को बदल दिया है। हालाँकि आकाश अंबानी के पिता पहले ही कंपनी को नई ऊंचाइयों पर ले जा चुके हैं, युवा अंबानी अब भारत की सबसे बड़ी दूरसंचार कंपनियों में से एक का नेतृत्व कर रहे हैं।

Jio AirFiber सिर्फ 8 शहरों तक ही सीमित था। हालांकि बहुत कम समय में कंपनी ने इस सर्विस का विस्तार 115 शहरों तक कर दिया है। अब इसे बेहद जरूरी बढ़ावा देने के लिए कंपनी ने एक नए बूस्टर प्लान की घोषणा की है, जिसकी कीमत 401 रुपये है।

Jio AirFiber 401 रुपये का प्लान

नए प्लान की कीमत 401 रुपये है। इस प्लान में यूजर्स को 1TB यानी 1000GB डेटा ऑफर किया जा रहा है। हालांकि, Jio का यह प्लान एक डेटा बूस्टर प्लान है, जिसे बेस प्लान के साथ यूजर्स की एक्स्ट्रा डेटा की जरूरत को पूरा करने के लिए लॉन्च किया गया है।

इस प्लान को तभी रिचार्ज किया जा सकता है जब आपके पास कोई दूसरा बेस प्लान एक्टिव हो। डेटा बूस्टर प्लान यूजर के बेस प्लान की वैलिडीटी तक वैध रहेगा। मान लीजिए आपने 1 महीने के लिए कोई प्लान एक्टिवेट किया है तो डेटा बूस्टर प्लान के तहत मिलने वाला 1TB डेटा सिर्फ 1 महीने तक ही इस्तेमाल किया जा सकता है।

ये हैं Jio AirFiber के प्लान

आपको बता दें कि इससे पहले Jio AirFiber के रेगुलर प्लान में तीन प्लान शामिल हैं, जिनकी कीमत 599 रुपये, 899 रुपये और 1199 रुपये है। जबकि Max प्लान में 1499 रुपये, 2499 रुपये और 3,999 रुपये की कीमत वाले प्लान हैं। कंपनी के सभी Jio Air Fibre प्लान प्लान में यूजर्स को 550 से ज्यादा डिजिटल चैनल और कई ओटीटी प्लेटफॉर्म का एक्सेस मिलता है। इसके अलावा नए ग्राहक सभी प्लान 6 या 12 महीने के लिए ले सकते हैं।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com