जाप करें ये खास मंत्र आपको अपना सब कुछ देने के लिए झट से तैयार हो जायेंगी भाभियां

आप सभी इस बात से वाकिफ होंगे ही कि वशीकरण एक ऐसी विद्या है जिसे पुराने समय में काफी इस्तेमाल किया जाता था और लोगों को वश में रखने के लिए यह कारगर भी होती थी. ऐसे में आज हम आपको एक ऐसा वशीकरण मंत्र बताने जा रहे हैं जिससे आप किसी भी स्त्री को अपने वश में कर सकते हैं और वह स्त्री हमेशा के लिए आपकी हो सकती है. आइए बताते हैं. 

मंत्र –
काला कलुआ चौंसठ वीर .

ताल भागी तोर .

जहाँ को भेजूं वहीं को जाये 

माँस – मज्जा को शब्द बन जाये .

अपना मारा , आप दिखावे .

चलत बाण मारूं .

उलट मूठ मारूं .

मार मार कलुवा .

तेरी आस चार .

चौमुखा दीया .

मार बादी की छाती .

इतना काम मेरा न करे तो तुझे 

माता का दूध पिया हराम . 

प्रतिदिन सेक्स करने से होते हैं ये चौंका देने वाले अदभुत फायदे

प्रयोग विधि – इसके लिए आपको सबसे पहले ऊपर दिए गए मंत्र को याद करना है और उसके बाद जिस भी स्त्री या पुरुष को अपने वशीभूत आप करना चाहते है उसके बाएँ पाँव की मिट्टी ले आये. उसके बाद अब इस मिट्टी को इस मंत्र द्वारा 21 बार अभिमंत्रित कर ले और मिट्टी को अभिमंत्रित करने के लिए आप यह करें.
मिट्टी अभिमंत्रित-  मिट्टी को अपने दायें हाथ में रख ले और अब पूर्व दिशा की तरफ मुख करके बैठे और ध्यान रहे कि शाम के समय आप इस कार्य को कर सकते है.

इसके बाद आप वशीकरण मंत्र का एक बार जाप करें और मिट्टी की तरफ फूंक लगायें. ध्यान रहे कि इसी प्रकार आप 21 बार मंत्र को पढ़े और प्रत्येक मंत्र जाप के बाद मिट्टी पर फूंक लगाये. इस प्रकार से यह मिट्टी अभिमंत्रित हो जाती है  लेकिन ध्यान दे इस कार्य को आप घर पर ही कहीं एकांत स्थान पर करें  तभी यह सम्पूर्ण होगा. वहीं अंत में इस मिट्टी को उस व्यक्ति के सिर पर डाल दे जिसे वश में करने के लिए आपने यह किया है. 

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com