जल्द लॉन्च होगा नथिंग फ़ोन 2a प्लस

स्मार्टफोन मार्केट में अपनी जगह बनाते हुए Nothing ने हाल ही में अपने Nothing Phone 2a को लॉन्च किया था। अब कंपनी अपने इस लाइनअप को बढ़ाते हुए एक नए फोन Nothing Phone 2a+ को लाने की तैयारी कर ली है। बता दें कि कंपनी ने अपने सोशल मीडिया पर इसके बारे में जानकारी साझा की है। आइये इसके बारे में जानते हैं।

Nothing Phone 2a के बाद कंपनी अपने कस्टमर्स के लिए इस फोन का स्पेशल वर्जन लाने की तैयारी में है। Nothing Phone 2a Plus वेरिएंट 31 जुलाई को आने वाला है। कंपनी ने इसकी आने की जानकारी अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर शेयर कर दिया है।

फोन के आने की खबर नथिंग के आधिकारिक हैंडल द्वारा एक्स (पूर्व में ट्विटर) पर एक सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए आई। फिलहाल इसमें किसी भी स्पेसिफिकेशन की जानकारी नहीं मिलती है। इस पोस्ट में लॉन्च डेट की जानकारी भी मिली है।

सोशल मीडिया पर मिली जानकारी
इस सप्ताह की शुरुआत में कंपनी के सोशल मीडिया चैनलों ने पोकेमॉन मेगा एयरोडैक्टाइल की एक इमेज दिखाई।
इसमें पूरी इमेज में खांचे के साथ एक काली सतह की एक रहस्यमय छवि भी थी। कंपनी ने स्मार्टफोन के स्पेसिफिकेशन के बारे में कोई विवरण साझा नहीं की।

एक्स पर नथिंग इंडिया अकाउंट ने भी बिना तारीख के यही पोस्ट साझा किया। हालांकि यह पुष्टि करता है कि स्मार्टफोन भारत में लॉन्च किया जाएगा।
मीडिया रिपोर्ट में यह पता चला है कि नथिंग फोन 2a प्लस मॉडल नाम का मॉडल A142P के तहत TDRA और BIS सर्टिफिकेशन लिस्टिंग में दिखाई दिया।

Nothing Phone 2a स्पेसिफिकेशन
जैसा कि हम जानते हैं कि ये Nothing Phone 2a का स्पेशल एडिशन है, ऐसे में फीचर्स में कुछ न कुछ समानता हो सकती है। यहां हम इसके स्पेसिफिकेशंस के बारे में जानेंगे।

डिस्प्ले- 6.7 इंच की FHD+ AMOLED डिस्प्ले दी गई है। जो 120 हर्टज के रिफ्रेश रेट और 1300 निट्स की पीक ब्राइटनेस को सपोर्ट करती है। इसे गोरिल्ला ग्लास 5 का प्रोटेक्शन दिया गया है।
प्रोसेसर- फोन में परफॉर्मेंस के लिए 4nm तकनीक पर काम करने वाला Mediatek Dimensity 7200 Pro प्रोसेसर दिया गया है।
ओएस- यह फोन Nothing OS 2.5 बेस्ड एंड्रॉइड 14 पर काम करता है।
कैमरा- 50MP का प्राइमरी कैमरा OIS + EIS और 50MP का अल्ट्रावाइड सेंसर दिया गया है। जबकि सेल्फी के लिए 32 मेगापिक्सल का कैमरा मिलता है।
बैटरी- 5,000 mAh की बड़ी बैटरी 45 वॉट की फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ दी गई है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com