Sunday , 14 August 2022

चीन में फिर हुआ कोरोना केस में इजाफा, बीते 24 घंटों में मिले 112 नए केस…

Loading...

दुनिया भर में कोरोना वायरस के कम होते मामलों के बीच एक बार फिर चीन में संक्रमण फैलने लगा है। जानकारी के अनुसार, चीन में बीते 24 घंटों में 112 कोरोना वायरस के मामले दर्ज किए गए हैं। स्थानीय मीडिया ने देश के स्वास्थ्य आयोग के हवाले से इन केसों की पुष्टि की है। एक दिन पहले चीन में कोरोना वायरस के 69 मामले मिले थे।

राष्ट्रीय स्वास्थ्य आयोग ने जताई चिंता

राष्ट्रीय स्वास्थ्य आयोग के अनुसार, चीन में बढ़ते कोरोना के मामलों में 81 संक्रमित अनहुई प्रांत में मिले हैं। इसके अलावा, पिछले 24 घंटों में प्रांत में 141 स्पर्शोन्मुख मामले सामने आए हैं। समाचार एजेंसी सिन्हुआ की रिपोर्ट के अनुसार, 26 जून से 5 जुलाई तक COVID-19 के कुल 267 मामलों की पुष्टि की गई है, जिनमें से एक विदेश से आया था और 1,002 स्पर्शोन्मुख के मामले रिकार्ड किए गए हैं।

27 मरीजों को अस्पताल से दी गई छुट्टी

Loading...

चीन के औद्योगिक केंद्र शंघाई ने इस अवधि के दौरान Covid-19 के 24 मामलों की सूचना दी, जिनमें से नौ की पुष्टि की गई है। जबकि 15 मामले स्पर्शोन्मुख हैं। हालांकि, चीनी स्वास्थ्य आयोग ने कहा कि पिछले 24 घंटों में कुल 27 Covid-19 रोगियों को अस्पतालों से छुट्टी दे दी गई है। समाचार एजेंसी सिन्हुआ ने राष्ट्रीय स्वास्थ्य आयोग के बयान के हवाले से बताया कि मंगलवार तक अस्पतालों से छुट्टी होने वाले Covid​​​​-19 रोगियों की कुल संख्या 220,226 तक पहुंच गई।

चीन में फिर हुआ कोरोना केस में इजाफा

हालांकि, इन दावों के बावजूद चीन में कोरोना वायरस के मामलों में नया उछाल देखने को मिल रहा है। डेली मेल ने बताया कि Covid​​-19 मध्य चीनी शहर में लौट आया है। बीजिंग में नवीनतम प्रकोप के कारण लाखों लोग अनिवार्य परीक्षण का सामना कर रहे हैं। चीन ने देश के विभिन्न हिस्सों में कड़े लाकडाउन और परीक्षण प्रक्रियाओं की मांग के परिणामस्वरूप 2022 की पहली छमाही में अपने निवासियों की आजीविका पर गंभीर प्रभाव डाला है। जीरो-कोविड रणनीति के आर्थिक प्रभाव ने भी आय को प्रभावित किया है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com