गुजरात के डिप्टी CM नितिन पटेल ने कांग्रेस नेताओं को आड़े हाथ लिया

मध्‍यप्रदेश में कमलनाथ सरकार पर गहराते संकट के बीच गुजरात विधानसभा में कांग्रेस ने Deputy CM Nitin Patel उपमुख्‍यमंत्री नितिन पटेल को एक बार पिफर गुजरात की सत्‍ता का सिरमौर बनने का ऑफर दिया। इस पर भड़के पटेल ने कांग्रेस नेताओं को आड़े हाथ लेते हुए कहा कि वे CM सीएम पद के लालची नहीं हैं, BJP भाजपा ही उनका जीवन है।

Congress कांग्रेस नेता भरतसिंह सोलंकी ने अपने बयान में राज्‍य के उपमुख्‍यमंत्री नितिन पटेल को गुजरात में सत्‍ता परिवर्तन का खुला ऑफर दिया था। Congress President Amit Chavda कांग्रेस अध्‍यक्ष अमित चावड़ा ने भी मध्‍यप्रदेश सरकार में संकट के बीच कहा कि Chief Minister Vijay Rupani मुख्‍यमंत्री विजय रुपाणी को भी सत्‍ता खोने का डर लग है इसलिए बीती रात को नींद नहीं आई होगी।

वहीं विधानसभा में Congress MLA Raghu Desai कांग्रेस विधायक रघु देसाई व पुंजाजी वंश आदि ने भी रुपाणी सरकार पर जमकर हमले किए तो साथ ही कांग्रेस ने Deputy Chief Minister Nitin Patel उपमुख्‍यमंत्री नितिन पटेल को भी BJP भाजपा से बगावत करने के लिए उकसाने का प्रयास किया।

मौके की नजाकत को देखते हुए नितिन पटेल ने Senior Congress leader Bharat Singh Solanki कांग्रेस के वरिष्‍ठ नेता भरतसिंह सोलंकी, Congress President Amit Chavda अध्‍यक्ष अमित चावडा, Leader of Opposition Paresh Dhanani नेता विपक्ष परेश धनाणी सहित बार बार उनका नाम लेने वाले कांग्रेस नेताओं को आडे हाथ लेते हुए कहा कि BJP भाजपा ही उनका जीवन है और वे आजीवन यहीं रहेंगे। नितिन ने कहा कि भाजपा का एक पहलू कमल है तो दूसरा पहलू वे हैं।

नगर पालिका से लेकर उपमुख्‍यमंत्री पद तक पहुंचने का एक लंबा राजनीतिक दौर देखा है, पूर्व मुख्‍यमंत्री शंकरसिंह वाघेला ने भी उन्‍हें राष्‍ट्रीय जनता पार्टी की सरकार में मंत्री बनने का ऑफर दिया लेकिन उन्‍होंनेअपना सिद्धांत व पार्टीको नहीं छोडा।

नितिन पटेल ने कहा कि वे भाजपा में हैं और आजीवन रहेंगे, उन्‍हें पार्टी से बहुत कुछ मिला है मेहरबानी करके कांग्रेस नेता व कार्यकर्ता उनका नाम दल बदलू के रूप में प्रचारित नहीं करें।

नितिन ने इशारों ही इशारों में कहा कि कांग्रेस नेता उन्‍हें जानते नहीं हैं, राजनीति में हर तरह के दौर देखे हैं लेकिन सत्‍ता के लालच में कभी दल व विचारों से समझौता नहीं किया।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com