क्रिस लिन ने 35 गेंदों पर 94 रन बनाए BBL में किया धमाल

ऑस्ट्रेलियाई टीम से बाहर चल रहे धाकड़ बल्लेबाज क्रिस लिन दुनियाभर की अलग-अलग लीग्स में खेल रहे हैं। फिलहाल, क्रिस लिन अपने यहां(ऑस्ट्रेलिया) खेली जा रही बिग बैश लीग (BBL) में ब्रिसबेन हीट के लिए बतौर कप्तान खेल रहे हैं। इसी लीग के तीसरे मैच में क्रिस लिन ने तूफानी पारी खेली। हालांकि, वे शतक से चूक गए।

बीबीएल 2019-20 के अपने तीसरे लीग मैच में ब्रिसबेन हीट के कप्तान क्रिस लिन ने 35 गेंदों पर 94 रन बनाए, जिसमें 11 छक्के और 4 चौके शामिल थे।

35 गेंदों में अपना शतक पूरा करने के चक्कर वे कैच आउट हो गए। इस दौरान क्रिस लिन का स्ट्राइकरेट 268.57 का रहा। हालांकि, उनकी टीम के सलामी बल्लेबाज सैम हेजलेट और मैक्स ब्रियंट बड़ी पारी खेलने में नाकाम रहे। लिन की पारी की बदौलत टीम को दमदार शुरुआत मिली।

बिग बैश लीग (BBL) के 9वें लीग मैच में ब्रिसबेन हीट ने पहले बल्लेबाजी करते हुए क्रिस लिन की तूफानी पारी के दम पर निर्धारित 20 ओवर में 4 विकेट खोकर 209 रन बनाए।

मैट रेन शॉ ने भी अपनी टीम के लिए दमदारी पारी खेली और तूफानी 60 रन बनाए। वहीं, विकेटकीपर बल्लेबाज जिम्मी पीयरसन ने 25 गेंदों पर 25 रन बनाए। इस तरह टीम ने 200 से ज्यादा रन का स्कोर खड़ा किया।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com