कोलकाता डॉक्टर मर्डर: मुख्य आरोपी संजय रॉय ने जेल गार्ड से क्या कहा?

जेल अधिकारियों के हवाले से एक रिपोर्ट में कहा गया है कि संजय रॉय ने जेल के गार्डों से कहा कि उसे दुष्कर्म और हत्या के बारे में कुछ भी नहीं पता। वहीं कोलकाता पुलिस के मुताबिक संजय रॉय ने आरजी कर मेडिकल कॉलेज एवं अस्पताल के सेमिनार हॉल के अंदर ट्रेनी डॉक्टर के साथ दुष्कर्म और हत्या करने की बात कबूल की है।

कोलकाता के आरजी कर मेडिकल कॉलेज एवं अस्पताल में ट्रेनी डॉक्टर से दुष्कर्म के बाद हत्या मामले में सीबीआई रविवार को मुख्य आरोपी संजय रॉय का पॉलीग्राफ टेस्ट करेगी। इसके अलावा शनिवार को सीबीआई ने सात और लोगों का पॉलीग्राफ टेस्ट किया था।

पॉलीग्राफ टेस्ट से पहले आरोपी ने इस जघन्य हत्याकांड के अपने पुराने कबूलनामे से पलटते हुए दावा किया है कि उसे फंसाया जा रहा है और वह निर्दोष है।

दुष्कर्म और हत्या के बारे में कुछ नहीं पता
जेल अधिकारियों के हवाले से एक रिपोर्ट में कहा गया है कि संजय रॉय ने जेल के गार्डों से कहा कि उसे दुष्कर्म और हत्या के बारे में कुछ भी नहीं पता। वहीं, कोलकाता पुलिस के मुताबिक, संजय रॉय ने आरजी कर मेडिकल कॉलेज एवं अस्पताल के सेमिनार हॉल के अंदर ट्रेनी डॉक्टर के साथ दुष्कर्म और हत्या करने की बात कबूल की है।

पॉलीग्राफ टेस्ट के लिए हामी भरी
आरोपी ने सियालदाह कोर्ट में कुछ इसी तरह के दावे किए, जिसमें उसने जज से कहा कि उसने अपनी बेगुनाही साबित करने के लिए पॉलीग्राफ टेस्ट के लिए हामी भरी थी।

संजय रॉय के दावे पर अधिकारियों ने क्या कहा?
हालांकि, सीबीआई और पुलिस ने संजय रॉय के बयानों में भारी विसंगतियां पाईं। जांच अधिकारियों के मुताबिक संजय जांचकर्ताओं को गुमराह करने की कोशिश कर रहा है। मगर, वह अपने चेहरे पर लगी चोटों और अपराध के समय अस्पताल बिल्डिंग में अपनी मौजूदगी के बारे में कोई स्पष्टीकरण नहीं दे सका।

सीसीटीवी फुटेज के बारे में संतोषजनक जवाब नहीं दिया
इसके अलावा वह अपराध से कुछ मिनट पहले सुबह 4.03 बजे अपराध स्थल की ओर जाने वाले गलियारे में अपनी मौजूदगी दिखाने वाले सीसीटीवी फुटेज के बारे में कोई संतोषजनक जवाब नहीं दे सका।

इस केस में पीड़िता को जल्द से जल्द न्याय मिले इसके लिए एजेंसी फूंक-फूंक कर कदम रखने के साथ ही तेजी से काम कर रही है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com