कोतवाली गोली कांड के दरोगा पर बीस हजार का इनाम

अलीगढ़ की कोतवाली में महिला को गोली मारने की घटना के बाद से भागे हुए भुजपुरा चौकी के निलंबित प्रभारी दरोगा मनोज शर्मा पर इनाम घोषित किया गया है। एसएसपी स्तर से दरोगा पर बीस हजार रुपये का इनाम घोषित किया गया है। यह जानकारी पुलिस प्रवक्ता स्तर से दी गई है। अब अगर दरोगा जल्द हाजिर न हुआ या गिरफ्तार न हुआ तो पुलिस फिर न्यायालय से कुर्की की ओर प्रयास करेगी।

दो घंटे चला ऑपरेशन, महिला के सिर से निकला मैटेलिक कण
गोलीकांड में जख्मी महिला की हालत अभी स्थिर बनी हुई है। 12 दिसंबर को डॉक्टरों की टीम ने सिर का ऑपरेशन किया। दो घंटे तक चले ऑपरेशन के दौरान सिर से कुछ मैटेलिक कण निकले हैं। इसके बाद महिला को आईसीयू में शिफ्ट किया गया। हालांकि, डॉक्टर अभी कुछ भी साफ नहीं कह रहे हैं। होश आने के बाद ही कुछ कहने की स्थिति होगी।

काली सेंट्रो कार से मथुरा रोड पर भागा दरोगा, 50 मोबाइल नंबर रडार पर
दरोगा मनोज शर्मा की तलाश में लगी टीम हापुड़, मेरठ, गाजियाबाद, बागपत में लगातार डेरा डाले हुए हैं। साथ में 50 से अधिक संदिग्ध मोबाइल नंबर सर्विलांस के जरिये रडार पर लिए गए हैं। हालांकि, बहुत से नंबर उनमें से बंद हैं। 80 से अधिक सीसीटीवी देखने से पता चला कि भुजपुरा चौकी पर बाइक रखने के बाद दरोगा काली सेंट्रो में सवार हुआ। वहां से सासनी गेट के रास्ते मथुरा रोड की ओर भागा है। इसके बाद से उसका सुराग नहीं है। पुलिस ने दरोगा पर दबाव बनाने के लिए तीन रिश्तेदार व दो दोस्त भी हिरासत में ले लिए हैं।

ये हुई घटना
घटना 8 दिसंबर दोपहर करीब पौने तीन बजे की है। तुर्कमान गेट चौकी क्षेत्र के हड्डी गोदाम इलाके की इशरत निगार (55) अपने बेटे ईशान संग कोतवाली गई थीं। तभी वहां भुजपुरा चौकी के प्रभारी दरोगा मनोज शर्मा को मुंशी ने मालखाने से उनकी सर्विस पिस्टल निकालकर दी। दरोगा वहीं पिस्टल चेक करने लगे और फायर कर दिया। गोली दरवाजे की ओर खड़ी महिला की कनपटी के पास लगी। तभी से उसका मेडिकल कॉलेज में न्यूरोसर्जरी डिपार्टमेंट, मेडिसिन डिपार्टमेंट, सर्जरी डिपार्टमेंट समेत कई महत्वपूर्ण विभागों के वरिष्ठ चिकित्सकों द्वारा उपचार किया जा रहा है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com