Sunday , 29 May 2022

केरल में स्टेज पर मुस्लिम बच्ची को बुलाने पर मौलाना ने कार्यक्रम के आयोजकों को सुनाई खूब खरी-खोटी…

Loading...

Maulana Scolded Organizers For Calling Girl On Stage: केरल (Kerala) में स्टेज पर मुस्लिम बच्ची (Muslim Girl) को बुलाने पर मौलाना अब्दुल्ला मुसैलियार ने कार्यक्रम के आयोजकों को खूब खरी-खोटी सुनाई. मौलाना अब्दुल्ला मुसैलियार ने बच्ची की हौसला अफजाई करने के बजाय तौहीन की. मौलाना ने कहा कि इनाम के लिए लड़की को मंच पर आने की जरूरत नहीं थी. इनाम उनके पिता को स्वीकार करना चाहिए था. इस घटना को लेकर केरल के गवर्नर आरिफ मोहम्मद खान ने मौलाना की क्लास लगाई है.

स्टेज पर मुस्लिम बच्ची के आने से भड़के मौलाना

मौलाना अब्दुल्ला मुसैलियार ने कहा कि अब इस लड़की की तस्वीर अगले दिन सब जगह छपेगी. जान लें कि ये घटना मलाप्पुरम में बीते 10 मई को हुई. मुस्लिम छात्रा को इनाम देने के लिए स्टेज पर बुलाए जाने के बाद मुस्लिम धर्मगुरु अब्दुल्ला मुसैलियार भड़क गए और उनका तालिबानी बर्ताव देखने को मिला. मुस्लिम छात्रा से पहले स्टेज पर इनाम देने के लिए एक छात्र को बुलाया गया था लेकिन उसे किसी ने कुछ नहीं कहा, बल्कि उसकी हौसला अफजाई की गई.

आरिफ मोहम्मद खान ने क्या कहा?

हालांकि, मुस्लिम छात्रा के साथ भेदभाव होने के बाद केरल के राज्यपाल आरिफ मोहम्मद खान ने मौलाना अब्दुल्ला मुसैलियार को आड़े हाथों लेते हुए इस घटना पर अपनी नाराजगी जाहिर की है. आरिफ मोहम्मद खान ने कहा कि क्या हम अपनी बेटियों को धर्म गुरुओं की इच्छा भरोसे छोड़ेंगे, जो महिलाओं के साथ भेदभाव करते हैं. जब हमारी बेटियों का अपमान हो रहा हो तब चुप रहना मैं पाप समझता हूं. उन्होंने आगे कहा कि अगर इस बारे में बात की जाती तो मुझे बोलने की जरूरत ही नहीं पड़ती. ताज्जुब है कि किसी ने बात नहीं की, कोई संज्ञान नहीं लिया.

Loading...

मौलाना ने आयोजकों को मंच पर ही लगा दी फटकार

बता दें कि केरल में समस्त केरल जमीयतुल उलेमा नामक एक संगठन ने बच्चों को इनाम देने का कार्यक्रम रखा था. केरल में सुन्नी मुसलमानों का ये एक बहुत बड़ा संगठन है. इसी दौरान 10वीं की परीक्षा में अच्छे अंक लाने वाली एक बच्ची को पुरुस्कार देने के लिए मंच पर बुलाया गया. इस बात पर मौलाना अब्दुल्ला मुसैलियार भड़क गए और आयोजकों को मंच पर ही फटकार लगा दी. इस वायरल वीडियो में वो ये कहते हुए सुनाई दे रहे हैं कि इस छात्रा को मंच पर किसने बुलाया? जानते हो मैं कौन हूं. अगली बार किसी लड़की को यहां बुलाया तो आपको बताऊंगा. संगठन के नियमों के अनुसार उसके माता पिता को बुलाना था? क्या कल सब जगह इस लड़की का फोटो नहीं आएगी?

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com