केरल की LDF सरकार ने पूरे प्रशासन को भ्रष्टाचार के कैडर में बदलने का काम किया है : अमित शाह

केरल चुनाव  केंद्रीय गृह मंत्री ने कहा कि कुछ पत्रकारों ने कहा कि केरल के मुख्यमंत्री कहते हैं कि ईडी भेदभाव के साथ जांच कर रही है। क्या गोल्ड स्कैम का मुख्य आरोपी आपके कार्यालय में काम करता था या नहीं? क्या आपकी सरकार ने मुख्य आरोपी को 3 लाख रुपये का मासिक वेतन दिया था या नहीं?

अमित शाह ने कहा कि केरल की जनता को मैं यह कहता हूं कि जिस राज्य के मुख्यमंत्री कार्यालय, उनके प्रधान सचिव, प्रधान सचिव द्वारा प्रमोट की गई महिला, तस्करी में शामिल हो, उस मुख्यमंत्री को फिर से चुनने का क्या मतलब है?

शाह ने कहा कि अमृत योजना के तहत 1100 करोड़ रुपये की लागत से शहरों को अपग्रेड करने का काम चल रहा है। नेशनल हाईवे के लिए 65,000 करोड़ रुपये केरल के लिए देने का काम नरेंद्र मोदी जी ने किया है। कोच्चि मेट्रो के विकास के लिए 1957 करोड़ रुपये केंद्र सरकार ने भेजे हैं।

अमित शाह ने कहा कि एलडीएफ सरकार ने पूरे प्रशासन को अपनी कैडर में बदलने का काम किया है। अपनी पार्टी के कैडर को सरकारी पद दिलाने के लिए, पब्लिक सर्विस कमीशन को रिमोट कंट्रोल से ये लेफ्ट पार्टियां चलाती हैं।

गृह मंत्री अमित शाह ने कहा कि केरल एक जमाने में विकास और पर्यटन के मॉडल के रूप में, सबसे शिक्षित और शांतिप्रिय राज्य के रूप में जाना जाता था। मगर एलडीएफ, यूडीएफ की सरकारों ने केरल को भ्रष्टाचार का अड्डा बनाने का काम किया है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com