कांग्रेस महासचिव मुकुल वासनिक ने अपनी पुरानी दोस्त रवीना खुराना से शादी की

कांग्रेस महासचिव और पूर्व केंद्रीय मंत्री मुकुल वासनिक ने अपनी पुरानी दोस्त रवीना खुराना से पांच सितारा होटल के एक निजी समारोह में शादी कर ली हैं।

इस मौके पर कांग्रेस के कई वरिष्ठ नेता मौजूद रहे। राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत और वरिष्ठ कांग्रेस नेता अहमद पटेल भी शादी में शरीक होने के लिए पहुंचे।

अंबिका सोनी, बीके हरिप्रसाद और आनंद शर्मा भी शादी में शरीक होने के लिए पहुंचे थे। मुकुल वासनिक का नाम पिछेल साल तब चर्चा में आया था जब राहुल गांधी के अध्यक्ष पद से इस्तीफा देने के बाद उनके कांग्रेस अध्यक्ष बनने की अटकलें लगाई जा रही थीं। वह महाराष्ट्र के राजनेता बालकृष्ण के बेटे हैं।

राजस्थान के मुख्यमंत्री ने उनकी शादी की जानकारी देते हुए ट्वीट किया, ‘मुकुल वासनिक और रवीना खुराना जी को एक जोड़े के तौर पर साथ में जिंदगी की नई शुरुआत करने के लिए बधाई। आशा करता हूं कि आने वाले साल आपकी जिंदगी के सबसे खुशनुमा समय होंगे। सदा खुश रहिए।’

वहीं पूर्व केंद्रीय मंत्री मनीष तिवारी ने नए जोड़े को बधाई देते हुए ट्विटर पर लिखा, ‘मेरे और नाजनीन के लिए नए वर-वधू मुकुल वासनिक और रवीना खुराना का अभिवादन करना खुशी की बात है।

मेरी मुकुल वासनिक से मुलाकात 1984 में और रवीना से 1985 में तब हुई थी जब हम सभी विश्व युवा और छात्र महोत्सव के लिए मास्को गए थे। आप दोनों के लिए बहुत खुश हूं। ईश्वर आपको अपना आशीर्वाद दे।’

मुकुल वासनिक मनमोहन सरकार के पहले कार्यकाल के दौरान सामाजिक न्याय और अधिकारिता मंत्री रह चुके हैं। उन्होंने 2009 में महाराष्ट्र की रामटेक लोकसभा सीट का प्रतिनिधित्व किया था।

वह कांग्रेस पार्टी के नेता हैं और वर्तमान में अखिल भारतीय कांग्रेस समिति के महासचिव हैं। 1984 में 25 साल की उम्र में वह बुलढाना लोकसभा सीट से जीतकर पहली बार सांसद बने थे। उनके पिता बालकृष्ण वासनिक तीन बार कांग्रेस सांसद रह चुके हैं।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com