ओवरटेक कर रही गाड़ी से टक्कर के बाद फॉर्च्यूनर को लगी आग

लुधियाना के पूर्वी सबडिवीजन में तैनात एसीपी संदीप सिंह अपने ड्राइवर और गनमैन के साथ चंडीगढ़ जा रहे थे। समराला के गांव दयालपुरा में उनकी गाड़ी को स्कॉर्पियो कार ने ओवरटेक किया और हादसा हो गया।

लुधियाना में समराला के गांव दयालपुरा के पास चंडीगढ़ रोड मैन हाईवे पर शुक्रवार देर रात करीब एक बजे स्कॉर्पियो गाड़ी की टक्कर में बेकाबू हुई फॉर्च्यूनर में आग लग गई। इसमें लुधियाना पूर्वी से एसीपी संदीप सिंह और उनके गनमैन प्रभजोत सिंह जिंदा ही जल गए। गाड़ी का ड्राइवर गंभीर रूप से जख्मी है जिसे निजी अस्पताल में दाखिल करवाया गया है। 

सूचना मिलने के बाद समराला पुलिस के उच्च अधिकारी और थाना समराला के पुलिस मौके पर पहुंची और जांच के बाद दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए सिविल अस्पताल भेजा। पुलिस स्कॉर्पियो कर चालक का भी पता लगाने में जुट गई है।

लुधियाना के पूर्वी सबडिवीजन में तैनात एसीपी संदीप सिंह अपने सरकारी गनमैन प्रभजोत सिंह और ड्राइवर के साथ फॉर्च्यूनर कार में चंडीगढ़ जा रहे थे। जब उनकी गाड़ी समराला के गांव दयालपुरा के पास हाईवे पर पहुंची तो एक तेज रफ्तार स्कॉर्पियो ने उनकी गाड़ी को ओवरटेक किया। इससे फॉर्च्यूनर बेकाबू हो गई और कार में आग लग गई। कार में सवार एसीपी और उनके गनमैन दरवाजा खोलने की कोशिश में जुटे रहे, मगर कार का दरवाजा नहीं खुला। जिस कारण दोनों ही जिंदा जल गए। आसपास के लोगों ने कार में आग पर काबू पाया और कार के दरवाजे खोले। तब तक दोनों जल चुके थे। घायल ड्राइवर को लोगों ने ही अस्पताल में दाखिल करवाया। बताया जा रहा है कि कार पूरी तरह से जल गई है। थाना समराला पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com