ऐसी ही ये 4 टिप्स के जरिये सेक्स का मज़ा हो जाएगा और भी डबल

क्या आप के मन में भी सेक्स को लेकर कई सवाल खड़े होते है और लोगों को यह बात जानने के लिए उत्तेजित भी करते है कि क्यका सेक्स लाइफ का सबसे अच्छा पार्ट है या नहीं तो हम आपको बता दें कि सेक्स लाइफ को जीने के लिए एक महत्वपूर्ण पार्ट होता है जिसे आज के समय में शादीशुदा  और टीनएज के लोग के साथ सेक्स को खुलकर जीना चाहता है वहीं सेक्स का स्टाइलिश तरीका ओरल सेक्‍स दो लोगों को एक-दूसरे से इमोशनली और मेंटली और करीब से जुड़ने का मौका देता है. सेक्‍स की विविधता के लिए ओरल सेक्‍स सबसे बेहतर है. जहां लड़कियों के लिए यह प्रेगनेंसी से बचने का आसन तरीका है वहीँ दोनों पार्टनर का सेक्स संक्रामक बीमारियों से भी बचाव भी करता है.

1. मिल सकता है चरमसुख: ओरल सेक्स के जरिये चरमसुख तक पहुंचना आसान हो जाता है. इससे दोनों पार्टनर आसानी से चरमसुख पा सकते हैं. आजकल युवा लड़कों की तुलना में लड़कियां पहली बार सेक्स करने के दौरान ओरल सेक्स को प्राथमिकता देती हैं, क्योंकि वह प्रेग्नेंसी और अन्य यौन बीमारियों जैसे कॉन्ट्रेक्टिंग सेक्सुअल ट्रांसमिटेड डिसीज़ से बचना चाहती हैं.

2. जान लें पार्टनर का मूड: पार्टनर का मूड जानकार आप ओरल सेक्स को अच्छे से इंजॉय कर सकते हैं. ध्यान रहे कि ओरल सेक्स के दौरान पार्टनर सहज हो. ओरल सेक्स का जो मज़ा रिलैक्स होकर आता है वह  किसी तरह तनाव में संभव नहीं. अपने पार्टनर को समय भी दें. आराम आराम से आगे बढ़ें. थोडा क्रिएटिव बनकर आप इसे पूरी तरह इंजॉय कर सकते हैं. अपने साथी के पूरे बदन पर अपनी उंगलियों और मुंह से हरकत करिए ताकि वह सामान्य हो सके. बीच-बीच में दांतों से काटने या तेजी से चूसने से भी उनकी उत्तेजना बढ़ाई जा सकती हैं. ओरल सेक्स के दौरान अपने साथी के सबसे सेंसिटिव पार्ट्स पर किस कर उन्हें उत्तेजित कर आप इसे और भी ज्यादा सेक्सी बना सकते हैं.

3. धीरे धीरे प्यार बढ़ाएं: सबसे पहले तो उनके अंतरंग हिस्सों पर हल्के हाथ से मसाज करें ताकि उनकी बॉडी गर्म हो सके. धीरे-धीरे सांस लें ताकि आपके पार्टनर आपकी सांसों को महसूस कर सकें. इसके बाद हल्के से प्राइवेट पार्ट में जीभ डालें और घुमाएं. इस तरह एक दुसरे को महसूस करें और दूसरी ही दुनिया का अनुभव लें.

4. पोजीशन भी हो सलेक्टेड: आप अपने पार्टनर को ओरल सेक्स से पहले सही पोजीशन भी जरुरी है. यकीन मानिये अगर पोजीशन कंफर्टेबल होंगी तो ओरल सेक्स को का मज़ा दुगना होगा. ओरल सेक्स के लिए जगह और पोजीशन तय होने के बाद आप कई ऐसी चीजें आसानी से कर सकते हैं जिससे आप अपने पार्टनर को बेहतर महसूस करवा सकते हैं.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com