एक लंबे इंतजार के बाद थ्रेड में आया सबसे खास फीचर

Meta ने एलन मस्क के एक्स की टक्कर में इसी साल जुलाई में Threads एप को लॉन्च किया था। लॉन्चिंग के साथ ही Threads एप वायरल हो गया। लाखों लोगों ने इसे रातों-रात डाउनलोड किया। लॉन्चिंग के 24 घंटे के भीतर सबसे ज्यादा डाउनलोड होने वाला एप भी बन गया था, हालांकि इसकी लोकप्रियता सिर्फ डाउनलोड तक ही सिमटकर रह गई। 

लॉन्चिंग के दौरान Threads में कई ऐसे फीचर्स नहीं थे जो तमाम सोशल मीडिया एप्स में हैं। मेटा ने लॉन्चिंग के दौरान वाला किया था कि फीचर्स धीरे-धीरे रिलीज किए जाएंगे। कुछ दिन पहले ही Threads अकाउंट को डिलीट करने का ऑप्शन आया है और अब Threads में एक और फीचर आया है। 

Threads में कीवर्ड सर्च को लेकर कोई ऑप्शन नहीं था, लेकिन अब इसका अपडेट आ गया है। इंस्टाग्राम के हेड एडम मोसेरी ने अपने एक पोस्ट में इसकी जानकारी दी है।

इस फीचर के आने के बाद एक्स और Threads एक ही जैसे प्लेटफॉर्म हो गए हैं। अब इन दोनों में अंतर करना बहुत मुश्किल है। रिपोर्ट के मुताबिक Threads में जल्द ही एक नया अपडेट आने वाला है जिसके बाद कई भाषाओं में कीवर्ड को सर्च किया जा सकेगा। इस फीचर की टेस्टिंग न्यूजीलैंड और ऑस्ट्रेलिया में हो रही है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com