एक बार टूटी तो किसी काम की नहीं रह जाएगी Pixel Watch 3

Google Pixel Watch 3 अपने राउंड पेबल डिजाइन को लेकर यूजर्स को खासी पसंद रही है। वॉच का फ्यूचरिस्टिक कर्व्ड ग्लास भी यूजर्स का ध्यान खींचने का काम करता है। लेकिन पिक्सल वॉच को लेकर सबसे बड़ी परेशानी ही यह है कि एक बार खराब होने पर इसे दोबारा रिपेयर नहीं किया जा सकता है। इस बार भी Google Pixel Watch 3 को लेकर पॉलिसी में कोई बदलाव नहीं रहेगा।

गूगल पिक्सल वॉच सीरीज यूजर्स के लिए अपने राउंड पेबल डिजाइन को लेकर हमेशा से खास रही है। वॉच का फ्यूचरिस्टिक कर्व्ड ग्लास भी यूजर्स का ध्यान खींचने का काम करता है। लेकिन गूगल पिक्सल वॉच को लेकर सबसे बड़ी परेशानी ही यह है कि एक बार खराब होने पर इसे दोबारा रिपेयर नहीं किया जा सकता है।

एक बार खराब हुई तो किसी काम की नहीं रहेगी वॉच
Pixel Watch 3 की बात करें तो इसके पिछले मॉडल की तरह ही इस बार भी इस वॉच को रिपेयर किए जाने की खूबी के साथ तैयार नहीं किया गया है। यानी अगर आप इस पिक्सल वॉच को खरीदते हैं और भविष्य में आपकी वॉच का डिस्प्ले क्रैक हो जाता है या बैटरी को लेकर किसी तरह की परेशानी आती है तो इसे चाह कर भी ठीक नहीं करवाया जा सकेगा। एक बार खराब होने के बाद आपकी यह वॉच किसी काम की नहीं रह जाएगी।

क्या पिक्सल वॉच के डिस्प्ले को पहुंच सकता है नुकसान
वॉच के डिस्प्ले को नुकसान पहुंचाने में वॉच का डिजाइन कारण बन सकता है। वॉच का सिग्नेचर राउंड फॉर्म और खूबसूरत कर्व्ड ग्लास इसे आकर्षक तो बनाता है लेकिन साथ ही डिस्प्ले को ज्यादा संवेदनशील भी बना देता है। यानी वॉच के इसी डिजाइन की वजह से वॉच का डिस्प्ले डैमेज हो सकता है। डिस्प्ले को वॉच के गिरने, टकराने से तुंरत नुकसान पहुंच सकता है।

वॉच टूटने पर रिप्लेस का भी बचेगा ऑप्शन
रिपोर्ट्स की मानें तो गूगल ने खुद स्वीकारा है कि स्मार्टवॉच को लेकर पॉलिसी में किसी तरह का कोई बदलाव नहीं हुआ है। अगर यह वॉच टूट जाती है तो इसे रिप्लेस करें, इसे रिपेयर नहीं किया जा सकेगा।

कंपनी का कहना है कि Pixel Watch 3 खरीदने वाले यूजर वॉच के केयर प्रोग्राम का हिस्सा बन सकते हैं। जहां, यूजर्स को वॉच के एक्सीडेंटल डैमेज पर 49 डॉलर की सर्विस फी देने के साथ इसे रिप्लेस करवाए जाने की सुविधा मिलती है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com